Move to Jagran APP

Box Office: बधाई हो हुई Blockbuster, जारी है जबरदस्त कमाई

इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 01:36 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 09:09 AM (IST)
Box Office: बधाई हो हुई Blockbuster, जारी है जबरदस्त कमाई
Box Office: बधाई हो हुई Blockbuster, जारी है जबरदस्त कमाई

मुंबई। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के तीन हफ़्ते पूरे करने के साथ 109  करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

loksabha election banner

अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो अपनी अनयूज्वल कहानी के चलते ही इतनी पसंद की जा रही है और साथ ही फिल्म में आयुष्मान ख़ुराना और उनकी माँ बनी नीना गुप्ता का काम भी जबरदस्त है। 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद फिल्म ने इस गुरुवार को एक करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म को अब तक 109 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है। इस फिल्म ने तो अपना मुकाम हासिल कर लिया है और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज़ वाले दिन भी एक करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन किया।

बधाई हो को सात करोड़ 29 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी

चार दिन के पहले वीकेंड में 45 करोड़ छह लाख रूपये का कलेक्शन किया

पहले हफ़्ते में 66 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन मिला

दूसरे हफ़्ते में 28 करोड़ 15 लाख रूपये की कमाई हुई

तीसरे वीकेंड में 9 करोड़ 75 लाख रूपये बटोरे

तीसरे हफ़्ते में फिल्म को 15 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन मिला 

हाल ही में अंधाधुन के साथ 50 करोड़ क्लब में पहली बार शामिल होने वाले आयुष्मान इतनी जल्दी 100 करोड़ रूपये का भी स्वाद चख लेंगे ये किसी को यकीन नहीं था। बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद से बेटा अपनी माँ और बाप को इस बात के लिए गुनहगार मानने लगता है कि समाज में इस उम्र में बच्चा पैदा करने से उनकी इज्ज़त गिर गई है।

दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव हैं और गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं। ये साल कमाई के मामले में बड़ा ही ग़जब का रहा है। जनवरी में पद्मावत, फरवरी में सोनू के टीटू की स्वीटी, मार्च में बाग़ी 2 और रेड, मई में राज़ी, जून में रेस 3 और संजू, अगस्त में स्त्री और गोल्ड और अक्टूबर में बधाई हो ने 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफ़िस को मजबूत बनाया।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.