Move to Jagran APP

Box Office: अंधाधुन ने रचा इतिहास, सोमवार की कमाई जानकर उछल पड़ेंगे

इस अपवर्ड ट्रेंड से साफ़ है कि फिल्म इस हफ़्ते में 30 करोड़ के आसपास तक पहुंच जायेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 01:49 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 12:13 PM (IST)
Box Office: अंधाधुन ने रचा इतिहास, सोमवार की कमाई जानकर उछल पड़ेंगे
Box Office: अंधाधुन ने रचा इतिहास, सोमवार की कमाई जानकर उछल पड़ेंगे

मुंबई। कभी कभी फिल्में अपनी रिलीज़ से पहले के बज़ में उतनी चर्चित नहीं रहती लेकिन दर्शकों की पसंद और एक दूसरे को रिकमेंड करने की आदत के चलते उनकी असली पहचान होती है। ऐसा ही कुछ फिल्म अंधाधुन के साथ हुआ है जिसने अपने लिए एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

loksabha election banner

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी और आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म अंधाधुन ने अपने पहले सोमवार को तीन करोड़ 40 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। और यही एक रिकॉर्ड है। फिल्म को दो करोड़ 70 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी और आमतौर पर पहले सोमवार को कलेक्शन 40 से 50 प्रतिशत तक गिरते हैं और वो भी फिल्म की कमाई का अच्छा संकेत होता है लेकिन यहां उल्टा हो गया है। फिल्म ने चौथे दिन करीब 26 प्रतिशत की बढ़त ले ली है। पहले दिन के मुकाबले मिला ये जब माउथ पब्लिसिटी के साथ फिल्म के अच्छे कंटेंट और थ्रिलिंग वैल्यू को भी दर्शा रहा है।

फिल्म को अब चार दिन में 18 करोड़ 40 लाख रूपये का कलेक्शन मिल गया है। अंधाधुन को पहले तीन दिन में 15 करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला था।

इस अपवर्ड ट्रेंड से साफ़ है कि फिल्म इस हफ़्ते में 30 करोड़ के आसपास तक पहुंच जायेगी। वैसे अंधाधुन के ट्रेंड ने भी स्पष्ट कर दिया था कि फिल्म को लेकर कुछ कमाल दिखने वाला है। पहले दिन के मुकाबले फिल्म को शनिवार को करीब 88 प्रतिशत की ग्रोथ मिली जबकि दूसरे के मुकाबले तीसरे दिन 41 प्रतिशत की। दरअसल अंधाधुन उन फिल्मों की कटेगरी में शामिल है, जिसका कंटेंट धीरे धीरे दर्शकों की संख्या बढ़ाता होता है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी के जरिये अब तक अच्छी कमाई हुई है और ये आगे भी जारी रहने की पूरी उम्मीद है। श्रीराम राघवन को मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों का महारथी कहा जाता है। अपनी एक शॉर्ट फिल्म को इस बार उन्होंने पूरी फिल्म के रूप में अंधाधुन के जरिये पेश किया है ।

फिल्म अंधाधुन एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर की कहानी है। राधिका आप्टे, इस नेत्रहीन के लेडी लव के किरदार में है। आयुष्मान, तब्बू के घर पियानो बजाने जाते हैं और इस दौरान एक मर्डर हो जाता है। क्या वो इस हत्या के गवाह हैं? क्या उन्होंने मर्डर देखा है ? फिल्म में इसी तरह की मिस्ट्री है। फिल्म को बनाने में करीब 22 करोड़ रूपये की लागत आई है ।

आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म शुभ मंगल सावधान ने पहले वीकेंड में 14 करोड़ 46 लाख रूपये का कलेक्शन किया था

बरेली की बर्फी को पहले तीन दिन में 11 करोड़ 52 लाख रूपये की कमाई हुई थी

यह भी पढ़ें: Box Office: रविवार को लगे अंधाधुन के तगड़े सुर, पहले वीकेंड में इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.