Move to Jagran APP

‘पति पत्नी और वो’ के सेट पर पहुंचकर Bhumi pednekar को Ayushmann khurrana ने दिया ऐसा सरप्राइज़

अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग मे व्यस्त होने के कारण भूमि ने फिल्म की टीम के साथ ही अपना बर्थडे मनाया था

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 06:42 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 06:42 PM (IST)
‘पति पत्नी और वो’ के सेट पर पहुंचकर Bhumi pednekar को Ayushmann khurrana ने दिया ऐसा सरप्राइज़
‘पति पत्नी और वो’ के सेट पर पहुंचकर Bhumi pednekar को Ayushmann khurrana ने दिया ऐसा सरप्राइज़

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना कर देने वाली भूमि पेडनेकर ने गुरूवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया है। फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं जिसके चलते मूवी के सेट में ही भूमि की को-कास्ट द्वारा उनका बर्थडे मनाया गया।हाल ही ने भूमि ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर कर ‘पति पत्नी और वो’ की टीम का शुक्रिया किया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Thank you for the making my day this special...for all the msgs..flowers..love and blessing ❤️ And to the ones in this picture and my #patipatniaurwoh fam,you really made this birthday memorable 😘 @ayushmannk @kartikaaryan @ananyapanday @mudassar_as_is @aparshakti_khurana @junochopra @samikshapednekar #bhushankumar Missed you @shermeenk620 😘 #love #gratitude #friday

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

आपको बता दें कि 18 जुलाई को भूमि पेडनेकर अपने 31वे साल में कदम रख चुकी हैं। अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग मे व्यस्त होने के कारण भूमि ने फिल्म की टीम के साथ ही अपना बर्थडे मनाया था। भूमि के को-स्टार और दोस्त आयुष्मान खुराना ने अचानक इस पार्टी में पहुंचकर सबको हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें :  बर्थडे पर हॉट रेड ड्रेस में Priyanka Chopra ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो गया वीडियो

 

View this post on Instagram

जन्मदिन with Bala & Chintu Ji @ayushmannk @kartikaaryan ❤️ And @junochopra just living by his motto ‘get to receive’ . . #Bala #PatiPatniAurWoh #birthdaygirl #love #lucknow

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

बताया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना लखनऊ में अमिताभ बच्चन के साथ अपनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो ’ की शूटिंग कर रहे हैं और भूमि भी कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ में ही ठहरी हुई हैं। एक जगह होने के कारण आयुष्मान ने जन्मदिन की पार्टी में पहुंच कर भूमि को एक बेहतरीन सरप्राइज़ दिया।

इन दिनों भूमि 1978 में आई ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में काम कर रही हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके साथ ही भूमि ‘सांड की आंख’ फिल्म में भी काम कर रही हैं, जिसमें तापसी पन्नू भी नज़र आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.