Move to Jagran APP

सलमान-ऐश्वर्या की इस फिल्म का रीमेक करना चाहते हैं सल्लू के बहनोई आयुष

आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 05:00 PM (IST)
सलमान-ऐश्वर्या की इस फिल्म का रीमेक करना चाहते हैं सल्लू के बहनोई आयुष
सलमान-ऐश्वर्या की इस फिल्म का रीमेक करना चाहते हैं सल्लू के बहनोई आयुष

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आयुष शर्मा अभी-अभी बॉलीवुड का हिस्सा बने हैं. उनकी आने वाली फिल्म लवयात्री है, जिससे वह बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं. जागरण डॉट कॉम ने जब उनसे पूछा कि उन्हें अगर मौका मिले तो वह सलमान खान की कौन सी फिल्म का रीमेक करना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में आयुष कहते हैं कि उन्हें लगता कि किसी भी फिल्म का रीमेक या सीक्वल नहीं करना चाहिए, चूंकि फिल्में जो कल्ट बन गयी हैं, उनका रीमेक करना मुश्किल है.

loksabha election banner

उन्हें लगता है कि अगर कल्ट फिल्मों का रीमेक होगा, तो वह बिगड़ जायेंगी. आयुष कहते हैं कि लेकिन इसके बावजूद उन्हें अगर मौका मिले तो वह  फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का रीमेक करना चाहेंगे. आयुष ने कहा कि उन्हें हम दिल दे चुके सनम और बजरंगी भाईजान काफी पसंद है. अपने फादरहुड पर बातचीत करते हुए आयुष कहते हैं कि वह आहिल को समय दे पाते हैं. इसकी वजह यह है कि आहिल काफी देर से सोते हैं. वह एक बजे से लेकर तीन बजे के बीच जग जाते हैं, जब आयुष घर जाते हैं तो उस वक्त दोनों एक दूसरे के साथ खेलते हैं.

आयुष कहते हैं कि रात में हम काफी वक्त बिताते हैं. वह कहते हैं कि जब उन्होंने लवयात्री की शुरुआत की थी, उस वक्त आहिल कुछ बोल नहीं पाते थे. अभी रिलीज के वक्त है और अब उसने काफी बोलना शुरू कर दिया है. वह पूरे दिन स्टोरी सुनाता है. लेकिन आयुष को इस बात की तकलीफ है कि आहिल ने पहली बार कब बात करना शुरू किया, वह उसे नहीं सुन पाये. आयुष ने यह भी बताया कि आहिल रोते बहुत कम हैं और परिवार के सभी सदस्यों के साथ वह आराम से रहते हैं. बता दें कि उनकी फिल्म लवयात्री 5 अक्तूबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12 : सलमान से ले लिया श्रीसंत ने पंगा, फिर से दे दी घर छोड़ने की धमकी

यह भी पढ़ें: मॉम तनूजा से ये बातें जो काजोल ने सीखी, बेटी निसा भी उसी रास्ते पर है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.