नई दिल्ली, जेएनएन। सालों से चले आ रहे अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुना रहा है। हर किसी की नज़रें बस फैसले पर टिकी हैंं। ऐसे में पूरे भारत के साथ बॉलीवुड के सेलेब्स भी फैसले के इंतज़ार में हैं। कई स्टार्स ने फैसले से पहले अपने फैंस से अपील की है।

अकसर अपने बेबाक जवाबों के कारण सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अयोध्या मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में लिखा है, रघुपति राघव राजा राम, सबको सम्मति दे भगवान।

हाल ही में राइटर,जज, और नामी हस्ती चेतन भगत ने इस मामले पर अपना विचार रखा है, चेतन भगत ने अपने फैंस को शांति का संदेश देते हुए लिखा है, जो भी हो, कोई भी भगवान शांति भंग नहीं चाहता है, इसे इसी तरह से रखें, अयोध्या।

इसके अलावा सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने भी अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से खास संदेश देते हुए पोस्ट शेयर किया है। अनुपम ने फैसला आने से पहले लिखा, अल्लाह तेरा नाम, ईश्वर तेरा नाम, सबको सम्मति दे भगवान।

इनके अलावा एक्टर फरहान अख्तर ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंस से अयोध्या मामले पर अपने विचार रखे हैं। फरहान ने अपने फैंस से अपील करते हुए कहा है,  आप सभी से विनती है, आज आने वाले अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें, गरिमा से साथ इसे अपनाएं चाहें ये आपके पक्ष में हो या नहीं, हमारे भारत को इन सब से ऊपर निकलने की ज़रुरत है, जय हिंद।

अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद सिंगर बाबुल सुप्रियो ने भी पोस्ट किया हैं। बाबुल सुप्रियो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले को फैंस के साथ शेयर किया है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप