नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान, अक्षय कुमार और घनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' का नाया गाना 'चका चक' रिलीज हो चुका है। इस गाने में सारा झूम कर नाचती नजर आ रहीं हैं। वो एकदम देसी अंदाज में डांस करके धनुष को छेड़ती दिखाई दे रही हैं। इस गाना के रिलीज पहले रविवार को सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करके जानकार दी थी कि सोमवार को फिल्म का एक न्यू सॉन्ग रिलीज होगा।

अतरंगी रे का पहला गाना हुआ रिलीज

कुछ देर पहले ही टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर अतरंगी रे के नए गाने चका चक को रिलीज कर दिया गया है। गाने के रिलीज के साथ ही इसपर लाइक्स की शुरुआत हो चुकी है। इस गाने में जहां सारा अली खान बेपरवाह होकर डांस करती दिखाई दे रही हैं वहीं धनुष किसी लड़की के साथ शादी की रस्म निभाते नजर आ रहे हैं।

सारा अली खान ने दिखाया देसी अंदाज

धनुष की इस गाने में सारा को काफी मायूस से लुक दे रहे हैं जैसे जो भी शादी की रस्में वो निभा रहे हैं वो बेमन से कर रहे हैं। वहीं सारा बार बार अपने चुलबुले अंदाज में उन्हें छेड़ रही हैं। सारा ने फॉलेसेन ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है तो घनुष साउथ की ट्रेडिशन आउठफिट में नजर आ रहे हैं।

रहमान ने दिया म्यूजिक

इस गाने को म्यूजिक दिया है एआर रहमान ने। अतरंगी रे का पहला गाना ही रिलीज हुआ है। अभी इस फिल्म के कई और गाने रिलीज होने बाकी हैं। जिसमें हमें रहमान के संगीत को सुनने का मौका मिलेगा। चका चका सॉन्ग को आवाज श्रेया घोसाल ने दी है और इरशाद कामिल ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं। 

बिहार की पृष्टभूमि पर बनी है फिल्म

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। जिसे देखकर साफ तौर कहा जा सकता है कि सारा अली खान फिल्म नें बिहार की रहने वाली हैं। और उनकी शादी घनुष के साथ जबरदस्ती करा दी जाती है। बिहार में इसे पकड़उवआ विवाह कहते हैं । मतलब किसी भी लड़के को पकड़कर बंदूकी की नोक पर उसकी अपनी लड़की से जबरदस्ती शादी करा दी जाती है। हालांकि सारा प्यार किसी और से कहतीं हैं।

Edited By: Ruchi Vajpayee