Move to Jagran APP

क्यूटनेस में राहा से कम नहीं हैं Atif Aslam की बेटी हलीमा, सिंगर ने रिवील किया अपनी नन्हीं प्रिंसेस का चेहरा

फेमस सिंगर आतिफ असलम को उनके फैंस बॉलीवुड में मिस करते हैं। आतिफ को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम किए लंबा वक्त बीत गया है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस से कनेक्टेड रहते हैं। आतिफ असलम हैंडसम और क्यूट लुक्स की वजह से जाने जाते हैं। हाल ही में सिंगर ने अपनी बेटी का पहला बर्थ डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने बेटी का चेहरा रिवील किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 24 Mar 2024 07:49 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 07:49 AM (IST)
क्यूटनेस में राहा से कम नहीं हैं Atif Aslam की बेटी हलीमा, सिंगर ने रिवील किया अपनी नन्हीं प्रिंसेस का चेहरा
सिंगर आतिफ असलम. फोटो क्रेडिट- आतिफ असलम इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में धाक जमाने वाले पाकिस्तानी कलाकार आतिफ असलम (Atif Aslam) की रीसेंट सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हो रही है। वह पिछले साल 23 मार्च को एक क्यूट सी बच्ची के पिता बने थे। सिंगर ने अभी तक उसका चेहरा रिवील नहीं किया था। वहीं, इस बार नन्हीं प्रिंसेस के बर्थ डे पर आतिफ असलम ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील कर दिया है।

loksabha election banner

आतिफ असलम पिछले साल एक बेटी के पिता बने थे, जिसका नाम उन्होंने हलीमा रखा। सिंगर ने अभी तक उसका चेहरा रिवील नहीं किया था। फैंस लंबे समय से सिंगर की बेटी को देखना चाहते थे और आखिर में उनकी ये विश पूरी हुई है। बता दें कि आतिफ असलम और उनकी पत्‍नी सारा भरवाना बीते साल तीसरे बच्चे के पैरेंट्स बने थे। आतिफ की पत्नी ने बीते साल 23 मार्च को बेटी को जन्म दिया था। अब पहले बर्थ डे पर रिटर्न गिफ्ट के तौर पर हलीमा की फोटोज आतिफ असलम ने शेयर की हैं।

आतिफ असलम ने दिखाया बेटी का चेहरा

इन तस्वीरों में हलीमा की क्यूटनेस देखने लायक है। फैंस उनकी मासूमियत पर दिल हार बैठे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में से एक में आतिफ बेटी को गोद में लिए और उसके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में हलीमा कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं। हलीमा सोफे पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में दो चोटी के साथ हलीमा पर से हर किसी की नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। फैंस हलीमा की इन तस्वीरों पर काफी प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस ने की क्यूटनेस की तारीफ

आतिफ के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर हलीमा की क्यूटनेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर हलीमा की फोटोज काफी वायरल हो रही है। हलीमा की क्यूटनेस की तारीफ के साथ ही कुछ फैंस का ये भी कहना है कि वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी 'राहा' जैसी लगती हैं। बता दें कि साल 2013 में आतिफ असलम ने सारा भरवाना से लाहौर में निकाह किया था। हीं हलीमा के अलावा आतिफ असलम के दो बेटे भी है, जिनका नाम अब्दुल अहाद और आर्यन असलम है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor के प्यार को मिली परिवार से हरी झंडी, जल्द ऑफिशियल करेंगी अपना रिलेशन, कौन होगा दूल्गा?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.