Move to Jagran APP

Athiya Shetty Wedding Lehenga: इतने घंटों में बनकर तैयार हुआ था अथिया का वेडिंग लहंगा, जानें क्या है खास

केएल राहुल (KL Rahul) एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को अपनी दुल्हन बनाकर ले आए हैं। 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी की। सोशल मीडिया पर वेडिंग तस्वीरें वायरल हो रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 24 Jan 2023 09:32 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 09:55 AM (IST)
Athiya Shetty Wedding Lehenga: इतने घंटों में बनकर तैयार हुआ था अथिया का वेडिंग लहंगा, जानें क्या है खास
Athiya Shetty, KL Rahul, Athiya KL Rahu Wedding, Suniel Shetty, athiya shetty wedding lehenga, Athiya Wedding Look

 नई दिल्ली, जेएनएन। Athiya Wedding Lehenga Details: बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का कपल अब शादी के बंधन में बंध चुका है। सालों की डेटिंग के बाद अब केएल राहुल (KL Rahul) एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को अपनी दुल्हन बनाकर ले आए हैं।

loksabha election banner

इस कपल ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सीक्रेट वेडिंग रचाई। शाम होते-होते दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कुछ कई तस्वीरें साझा की।

पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में दिखीं अथिया

तस्वीरें के सामने आते सभी की नजरें अथिया शेट्टी के खूबसूरत लहंगे पर जा टिकी। दुल्हन अथिया ने पेस्टल पिंक कलर का हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था। इस लहंगे को फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था।  दूसरी ओर, केएल राहुल आइवरी शेरवानी और मैचिंग दोशाला में काफी हैंडसम नजर आए।

दस हजार घंटे और 416 दिन की मेहनत से तैयार हुआ था ये लहंगा

इस लहंगे को तैयार करने में अनामिका खन्ना को दस हजार घंटे और 416 दिन का वक्त लगा था। डिजाइनर ने अपनी पूरी टीम के साथ इसे मिलकर अथिया शेट्टी के लिए खास अंदाज में तैयार किया था। यह लहंगा पूरी तरह से हाथ से बुना हुआ था और रेशम में जरदोजी और जाली के काम के साथ बनाया गया है।

घूंघट और उसका दुपट्टा रेशम के धागों से बना है। इसे बनाने में लगभग 10000 घंटे लगे, यानी इस खूबसूरत शादी के लहंगे को बनाने में 416 दिन लगे। इसका खुलासा खुद डिजाइनर ने एक इंटरव्यू में किया है। 

कुंदन ज्वेलरी से पूरा किया लुक

एक्ट्रेस ने इस गुलाबी लहंगे के लुक को पूरा करने के लिए कॉम्प्लीमेंट करने के लिए उन्होंने इसे पोलकी नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, मैचिंग कड़े और अनोखे कलीरे के साथ पेयर किया। उन्होंने डैवी मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया था। 

एक्ट्रेस की वेडिंग रिंग भी थी खास

अथिया के कलीरे कस्टमाइज कराए गए थे जिसमें सूरज और चांद वाले डिजाइन बने थे और ये उनकी चूड़ियों से जुड़े थे। इसी के साथ एक्ट्रेस की वेडिंग रिंग भी नजर आई। अथिया की उंगलियों में काफी रॉयल दिख रही थी।

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: दुल्हन के रूप में बला की खूबसूरत लगीं अथिया शेट्टी, सामने आई शादी की पहली फोटो

यह भी पढ़ें- Athiya Rahul-KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी-केएल राहुल को पूरे फिल्मी जगत से मिली बधाई, इन सितारों ने किया विश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.