Move to Jagran APP

Athiya Shetty के ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल ने सुनील शेट्टी के जन्मदिन पर दिया खास गिफ्ट, यूजर ने कहा- ‘ससुर जी खुश हुए’

अथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल संग अफेयर की खबरों को लेकर लंबे वक्त से चर्चा में हैं। दोनों को सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अक्सर दिलचस्प पोस्ट शेयर करते देखा जाता है। यही नहीं कई मौकों पर दोनों को एक साथ काफी एंजॉय करते ​भी देखा गया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 09:35 AM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 09:35 AM (IST)
Athiya Shetty के ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल ने सुनील शेट्टी के जन्मदिन पर दिया खास गिफ्ट, यूजर ने कहा- ‘ससुर जी खुश हुए’
Photo Credit : Athiya Shetty Sunil Shetty Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल संग अफेयर की खबरों को लेकर लंबे वक्त से चर्चा में हैं। दोनों को सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अक्सर दिलचस्प पोस्ट शेयर करते देखा जाता है। यही नहीं कई मौकों पर दोनों को एक साथ काफी एंजॉय करते ​भी देखा गया। हलांकि अभी तक आथिया और राहुल की तरफ से उनके रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया। दोनों ने अभी तक खुलेआम अपने प्यार को कबूल नहीं किया है। बाजवूद इसके दोनों जिस तरह दोनों को क्वालिटी टाइम साथ बिताते हुए देखा जाता है उसके बाद माना जा रहा है वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी बीच केएल राहुल ने सुनील शेट्टी के जन्मदिन पर उन्हें बेहद खास तोहफा दिया है।

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

सुनील शेट्टी ने हाल ही में 11 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर न सिर्फ उनके चाहने वालों बल्कि केएल राहुल ने भी खास तोहफा दिया है जिसे सुनील ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। दरअसल सुनील शेट्टी के जन्मदिन के बाद केएल राहुल ने शतक लगाकर उन्हें गिफ्ट दिया। केएल राहुल ने लॉर्ड्स में खेले जा रहे टेस्ट मैच में शानदारा प्रदर्शन करते हुए शतक लगाया है। वहीं सुनील शेट्टी ने इसी मैच का एक वीडियो शेयर करते हुए केएल राहुल की तारीफ की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'क्रिकेट के मक्का में शतक। बधाई और आशीर्वाद बाबा।' वहीं सुनील ने आगे लिखा, 'शुक्रिया मेरे बर्थडे गिफ्ट के लिए।'

सुनील शेट्टी के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, 'ससुरजी खुश हुए।' वहीं एक ने तो दोनों की शादी पर ही सवाल करते हुए लिखा, 'आपकी बेटी से शादी कब होगी राहुल की?' एक फैन ने कहा- 'दामाद जी ने लगाया शतक।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.