Move to Jagran APP

इंग्लैंड में पहली बार साथ दिखे केएल राहुल और आथिया शेट्टी, ईशांत शर्मा की पत्नी ने शेयर की फोटो

क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी के बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के इश्क के चर्चे लंबे समय से चल रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी इस बात पर मुहर नहीं लगाई है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 02:45 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 02:56 PM (IST)
इंग्लैंड में पहली बार साथ दिखे केएल राहुल और आथिया शेट्टी, ईशांत शर्मा की पत्नी ने शेयर की फोटो
Photo credit - Athiya Shetty Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी के बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के इश्क के चर्चे लंबे समय से चल रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी इस बात पर मुहर नहीं लगाई है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों की साथ में वायरल होतीं तस्वीरें और बढ़ती नज़दीकियों से यही अंदाज़ा लगाया जाता है। राहुल और आथिया इन दिनों इंग्लैंड में मौजूद हैं और साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। इस बात का सबूत है उनकी लेटेस्ट तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

राहुल और आथिया की एक कूल सी तस्वीर इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही है जिसमें वो क्रिकेटर ईशांत शर्मा और उनकी पत्नी प्रतिमा के साथ नज़र आ रहे हैं। इस फोटो को ईशांत की पत्नी ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में पांच लोग नज़र आ रहे हैं। आथिया सेल्फी ले रही हैं, वहीं बाकी सब पोज़ दे रहे हैं। फोटो में सभी काफी कूल और चिल नज़र आ रहे हैं। तस्वीर से ये साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सब लोग साथ में कितनी मस्ती कर रहे हैं। प्रतिमा के इस पोस्ट पर राहुल ने भी कमेंट बॉक्स में दिल वाली इमोजी बनाई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pratima singh 🔱 (@pratima0808)

राहुल ने पार्टनर के तौर पर दिया आथिया का नाम..

दरअसल, इस वक्त केएल राहुल भारतीय टेस्ट टीम के साथ फिलहाल इंग्लैंड में हैं। इस दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने खिलाड़ियों की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को साथ ले जाने की अनुमति दी है। एचटी की खबर के मुताबिक दस्तावेजों में राहुल ने अथिया को अपना पार्टनर घोषित किया है। हालांकि आथिया के पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी का इस मामले पर कुछ और ही कहना है। एक्टर के मुताबिक आथिया इंग्लैंड गई हैं, लेकिन अपने भाई अहान के साथ। ईटाइम्स से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, ‘हां वे इंग्लैंड में है लेकिन वो अहान के साथ है। दोनों भाई बहन हॉलीडे पर इंग्लैंड गए हुए हैं। बाकी आप उनसे पूछ सकते हैं’। वैसे ये पहली बार नहीं है जब राहुल और आथिया की कोई फोटो वायरल हुई हो दोनों की साथ में अक्सर फोटोज़ वायरल होती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.