Move to Jagran APP

शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में इतनी महंगी सैंडल पहनकर पहुंचीं कियारा आडवाणी, इस कीमत में एक बाइक खरीद लेंगे आप

सिद्धार्थ और कियारा एक साथ एक ही कार में पहुंचे थे। जहां उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी किया। पार्टी के लिए सिद्धार्थ ने इसे एक प्लेड शर्ट और ट्राउजर में कैजुअल रखा जबकि उनके साथ कियारा डीप नेकलाइन ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रहीं थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 26 Feb 2022 09:54 AM (IST)Updated: Sat, 26 Feb 2022 09:54 AM (IST)
शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में इतनी महंगी सैंडल पहनकर पहुंचीं कियारा आडवाणी, इस कीमत में एक बाइक खरीद लेंगे आप
Image Source: Kiara Advani Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर ने बीती शाम अपने बर्थडे का शानदार जश्न मनाया। इस मौके पर उनके भाई ईशान खट्टर ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी। शाहिद, उनकी पत्नी मीरा राजपूत, उनके बच्चों मिशा और जैन ने पार्टी में काफी धूम मचाई। इस मौके पर ईशान खट्टर ने अपनी स्पेशल फ्रेंड अनन्या पांडे को भी न्यौता दिया था।

loksabha election banner

ईशान की स्पेशल फ्रेंड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शाहिद कपूर की कबीर सिंह की को-स्टार कियारा आडवाणी भी इस पार्टी में शामिल हुईं। अनन्या जहां मिनी ड्रेस में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं थीं, वहीं कियारा अपने खास दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सिजलिंग लुक में नजर आईं।

सिद्धार्थ और कियारा एक साथ एक ही कार में पहुंचे थे। जहां उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी किया। पार्टी के लिए, सिद्धार्थ ने इसे एक प्लेड शर्ट और ट्राउजर में कैजुअल रखा, जबकि उनके साथ कियारा डीप नेकलाइन ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रहीं थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कियारा व्हाइट लेस वाली ड्रेस में नजर आईं, जिसमें डीप नेकलाइन इसे और खूबसूरत बना रही थी।उन्होंने इसे ओवरसाइज़्ड डेनिम ब्लेजर और एम्बेलिश्ड शूज के साथ पेयर किया। डबल क्रिस्टल बो शूज कथित तौर पर सेलिब्रिटी के पसंदीदा ब्रांड मच एंड मच के हैं। ब्रांड की आधिकारिक साइट के अनुसार, इसकी कीमत 88,145.06 रुपए है।

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

 शाहिद कपूर ने 25 फरवरी को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। देशभर से फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां मिलीं। इस स्पेशल मौके पर मीरा ने अपने पति के बर्थडे पर एक खास पोस्ट किया। उन्होंने 3 तस्वीरें शेयर की। एक में शाहिद कपूर समंदर किनारे खड़े हैं। उन्होंने व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रे जैकेट पहना है। दूसरी तस्वीर में शाहिद कूल लुक में हैं और बीच किनारे हैं। वहीं आखिरी तस्वीर में मीरा और शाहिद हैं। दोनों रेत पर लेटे हुए हैं। इसी दौरान मीरा सेल्फी ले रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.