Move to Jagran APP

सारा अली खान के साथ दोस्ती कराने के लिए कार्तिक आर्यन ने किया रणवीर सिंह का धन्यवाद!

Kartik Aaryan Thanks Ranveer Singh For Introducing To Sara Ali Khan सारा अली खान ने कबूल किया था कि उनका कार्तिक आर्यन पर क्रश है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 04:15 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 11:06 PM (IST)
सारा अली खान के साथ दोस्ती कराने के लिए कार्तिक आर्यन ने किया रणवीर सिंह का धन्यवाद!
सारा अली खान के साथ दोस्ती कराने के लिए कार्तिक आर्यन ने किया रणवीर सिंह का धन्यवाद!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म लव आज कल 2 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया हैl इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अहम भूमिका हैं, कार्तिक आर्यन ने इस मौके पर रणवीर सिंह को सारा अली खान से मिलवाने के लिए धन्यवाद भी दियाl कार्तिक ने कहा कि उन्हें खुशी है कि रणवीर सिंह ने इस जोड़ी को बनाने में अहम भूमिका निभाईl कॉफ़ी विद करण एपिसोड को नहीं भूला जा सकता है, इसमें सारा अली खान ने कबूल किया था कि उनका कार्तिक आर्यन पर क्रश है।

loksabha election banner

कार्तिक से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने भी सारा की प्रशंसा की थीl रणवीर सिंह ने सिंबा के प्रमोशन के दौरान दोनों को एक-दूसरे से मिलवाया। कुछ ही समय में कार्तिक और सारा ने अपनी ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग के लिए हेडलाइन बटोरना शुरू कर दिया था और उनके डेटिंग की खबरें इंटरनेट पर चारों ओर वायरल हो रही थीं।

अब लव आज कल 2 का ट्रेलर जो कुछ समय पहले ही जारी किया गया है, इसमें भी दोनों की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

Meet Veer and Zoe 👩‍❤️‍👨 🔜 Come get wound up in our whirlwind wonderland 🧚🏻‍♀️ #LoveAajKal 💕💋🌈 Trailer out tomorrow‼️🎈🙌🏻🤞🏻👀 @kartikaaryan @imtiazaliofficial #DineshVijan @wearewsf @maddockfilms @officialjiostudios @officialjiocinema @reliance.entertainment @sarkarshibasish @randeephooda @ipritamofficial @_arushisharma

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

लव आज कल के ट्रेलर लॉन्च में एक रिपोर्टर ने कार्तिक से एक सवाल पूछ लिया कि सारा के साथ ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग के लिए रणवीर सिंह को कितना क्रेडिट देंगे। इसपर कार्तिक ने थोड़ा शर्माते हुए कहा, ‘रणवीर ने बहूत अच्छे से दोस्ती करवाई थी।’ वह काफी ओपन विचारों वाले हैं। मुझे याद है कि मेरे और सारा के के कई मीम इंटरनेट पर वायरल होने लगे थे लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे बहुत खुशी हुई कि रणवीर ने हमउम्र से मेरी दोस्ती करवाई और फिर हमें लव आज कल में काम करने का मौका मिला।'

 

View this post on Instagram

Jalpari 🧜🏼‍♀️💙🌊😜 Main Chali.... 🐳🐠🏊‍♀️ 🎥: @munkoali

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 इसपर निर्देशक इम्तिआज़ अली ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘आप ऐसे समझ लीजिये कि जो कुछ भी है, सब रणवीर की वजह से है।’ इसके बाद पूरा ऑडिटोरियम हंसने लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.