नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म लव आज कल 2 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया हैl इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अहम भूमिका हैं, कार्तिक आर्यन ने इस मौके पर रणवीर सिंह को सारा अली खान से मिलवाने के लिए धन्यवाद भी दियाl कार्तिक ने कहा कि उन्हें खुशी है कि रणवीर सिंह ने इस जोड़ी को बनाने में अहम भूमिका निभाईl कॉफ़ी विद करण एपिसोड को नहीं भूला जा सकता है, इसमें सारा अली खान ने कबूल किया था कि उनका कार्तिक आर्यन पर क्रश है।

कार्तिक से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने भी सारा की प्रशंसा की थीl रणवीर सिंह ने सिंबा के प्रमोशन के दौरान दोनों को एक-दूसरे से मिलवाया। कुछ ही समय में कार्तिक और सारा ने अपनी ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग के लिए हेडलाइन बटोरना शुरू कर दिया था और उनके डेटिंग की खबरें इंटरनेट पर चारों ओर वायरल हो रही थीं।

अब लव आज कल 2 का ट्रेलर जो कुछ समय पहले ही जारी किया गया है, इसमें भी दोनों की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Meet Veer and Zoe 👩‍❤️‍👨 🔜 Come get wound up in our whirlwind wonderland 🧚🏻‍♀️ #LoveAajKal 💕💋🌈 Trailer out tomorrow‼️🎈🙌🏻🤞🏻👀 @kartikaaryan @imtiazaliofficial #DineshVijan @wearewsf @maddockfilms @officialjiostudios @officialjiocinema @reliance.entertainment @sarkarshibasish @randeephooda @ipritamofficial @_arushisharma

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

लव आज कल के ट्रेलर लॉन्च में एक रिपोर्टर ने कार्तिक से एक सवाल पूछ लिया कि सारा के साथ ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग के लिए रणवीर सिंह को कितना क्रेडिट देंगे। इसपर कार्तिक ने थोड़ा शर्माते हुए कहा, ‘रणवीर ने बहूत अच्छे से दोस्ती करवाई थी।’ वह काफी ओपन विचारों वाले हैं। मुझे याद है कि मेरे और सारा के के कई मीम इंटरनेट पर वायरल होने लगे थे लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे बहुत खुशी हुई कि रणवीर ने हमउम्र से मेरी दोस्ती करवाई और फिर हमें लव आज कल में काम करने का मौका मिला।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jalpari 🧜🏼‍♀️💙🌊😜 Main Chali.... 🐳🐠🏊‍♀️ 🎥: @munkoali

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 इसपर निर्देशक इम्तिआज़ अली ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘आप ऐसे समझ लीजिये कि जो कुछ भी है, सब रणवीर की वजह से है।’ इसके बाद पूरा ऑडिटोरियम हंसने लगा।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस