नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'जुग जुग जीयो' का रविवार को ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस इवेंट के दौरान फिल्म के मेकर्स समेत इसकी पूरी स्टार कास्ट मौदूज रही। मीडिया सेशन के दौरान अभिनेत्री नीतू कपूर इमोशनल हो गईं। यह फिल्म उनके लिए काफी खास है क्योकि एक तरह से ये उनकी कमबैक फिल्म भी है।

फिल्म के लिए करण जौहर को धन्यवाद देते हुए नीतू कपूर ने कहा, "मैं वास्तव में करण की बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मुझे प्रेरित किया, मुझे फिल्म साइन करने के लिए उकसाया और भले ही शूटिंग के दौरान हम बहुत सारी चीजों से गुजरे, आखिरकार हम यहां हैं, फिल्म पूरी हो गई।"

दिवंगत अभिनेता और पति ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू ने कहा, "मुझे यकीन है कि चिंटूजी जहां भी हैं, राज मेहता ने जो फिल्म बनाई है उसे देख रहे हैं और हमारे लिए बहुत खुश महसूस कर रहे हैं। काश वह यहां होते। यह एक हिंदी फिल्म के साथ मेरी वापसी है और एक ही समय पर मैं वास्तव में भावुक और उत्साहित हूं।"

फिल्म 'जुग जुग जीयो' में नीतू कपूर अभिनेता अनिल कपूर की पत्नी और वरुण धवन की मां की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी जिसे लेकर नीतू ने कहा कि इस फिल्म को साइन करना उनके जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था। उन्होंने कहा, "मैं भावनात्मक रूप से बहुत सारी चीजों से गुजर रही थी (ऋषि कपूर के निधन का जिक्र करते हुए, 30 अप्रैल, 2020), और कहीं न कहीं फिल्म ने मुझे इससे बाहर आने में मदद की। मैं करण और राज को धन्यवाद देती हूं क्योंकि उनका समर्थन मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज थी फिर से कैमरे का सामना करने और फिर से अभिनय करने की कोशिश करने के लिए। यह मेरे लिए भावनात्मक रूप से कठिन समय था। अब ट्रेलर आउट हो गया है। मेरे बेटे रणबीर ने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन मुझे यकीन है कि यह उसे पसंद आएगी।"

इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, मनीष पॉल, फिल्म के निर्देशक राज मेहता, वायकॉम 18 के अजीत अंधारे, धर्मा प्रोडक्शन के अपूर्व मेहता और करण जौहर भी मौजूद थे। 'जुग जुग जीयो' 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

Edited By: Vaishali Chandra