Move to Jagran APP

Asif Basra Suicide: आसिफ बसरा के निधन बॉलीवुड में शोक की लहर, अनुष्का शर्मा से श्रद्धा कपूर तक ने दी श्रद्धांजलि

आसिफ बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1998 में फिल्म ‘वो’ से की थी। इसके बाद एक्टर ने ‘ब्लैक फ्राइडे’ ‘परजानियां’ ‘जब वी मेट’ ‘वन्स अपॉन अ टाइम’ जैसे कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 10:20 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 10:20 AM (IST)
Asif Basra Suicide: आसिफ बसरा के निधन बॉलीवुड में शोक की लहर, अनुष्का शर्मा से श्रद्धा कपूर तक ने दी श्रद्धांजलि
Asif Basra Found Dead In Himachal Pradesh Dharamshala Bollywood Remember Great Actor Manoj Bajpayee Anushka Sharma Give Reaction

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। ये साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी मनहून रहा है। एक के बाद एक कई दिग्गज सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा। फिल्म इंडस्ट्री अभी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गाम से उबर भी नहीं पाया था कि एक और फेमस एक्टर आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली। आसिफ बसरा ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खुदकुशी कर ली। उनका इस तरह से जाना न सिर्फ उनकी फैमिली, फैंस बल्कि बॉलीवुड स्टार्स के लिए भी एक बड़ा झटका है। 53 साल के आसिफ ने धर्मशाला में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। इस खबर से हर कोई गमजदा हो गया है। वहीं अब पूरा बॉलीवुड उन्हें ट्रिब्यूट दे रहा है।  

loksabha election banner

आसिफ को बॉलीवुड कर रहा याद

फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने आसिफ के निधन पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आसिफ बसरा! ये सच नहीं हो सकता...ये बहुत ज्यादा दुख की बात है’। 

वहीं हंसल मेहता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मनोज वाजपेयी ने लिखा, ‘ क्या! ये बहुत ज्याद शॉकिंग है। लॉकडाउन से पहले ही उनके साथ शूट किया था। हे भगवान!!! एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी आसिफ के जाने से खासा भावुक हो गईं। उन्हें भी आसिफ के निधन पर विश्वास नहीं हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी आसिफ के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। उन्होंने एक्टर की आत्मा की शांति मांगी है। इनके अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी आसिफ की मौत तक दुख जाहिर किया है। दोनों ने एक साथ काम भी किया था। ऐसे में रणदीप अब काफी टूट गए हैं। दिव्या दत्ता, मानवी गागरू,करणवीर बोहरा, श्रद्धा कपूर जैसे सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है।

 

इन फिल्मों में किया काम :

आपको बता दें कि आसिफ बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1998 में फिल्म ‘वो’ से की थी। इसके बाद एक्टर ने ‘ब्लैक फ्राइडे’ ‘परजानियां’ ‘जब वी मेट’ ‘वन्स अपॉन अ टाइम’ जैसे कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था। आसिफ, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘काई पो चे’ में नज़र आ चुके थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.