Move to Jagran APP

क्या फिल्म पंगा में ये ‘घुसपैठ’ कर पाएंगी कंगना रनौत, जवाब डायरेक्टर के पास है

फिल्म की कहानी कबड्डी की पृष्ठभूमि पर है l कंगना इस फिल्म में एक सिंगल वुमेन से शादीशुदा औरत तक का किरदार निभाने जा रही हैं l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 06:45 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 12:32 PM (IST)
क्या फिल्म पंगा में ये ‘घुसपैठ’ कर पाएंगी कंगना रनौत, जवाब डायरेक्टर के पास है
क्या फिल्म पंगा में ये ‘घुसपैठ’ कर पाएंगी कंगना रनौत, जवाब डायरेक्टर के पास है

मुंबई। कंगना रनौत के नाम कई विवाद रहे हैं और सबसे ताज़ा ये कि फिल्म मणिकर्णिका में उनकी इतनी दखलंदाजी हो गई कि डायरेक्टर से लेकर एक्टर तो फिल्म छोड़ कर चले गए। ख़बर ये भी आई कि इस कारण अगली फिल्म पंगा की डायरेक्टर ने कंगना के साथ काम करने के लिए एक शर्त रख दी।

loksabha election banner

ये तो पहले ही बताया जा चुका है कि कंगना रनौत अब अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में काम करने जा रही हैं। ये फिल्म कबड्डी खेल पर बेस्ड हैं। पिछले दिनों ये ख़बर आई कि कंगना की ताज़ा तेवर देखते हुए अश्विनी ने अपनी फिल्म के लिए करार करते वक्त ये शर्त लगा दी कि वो फिल्म के निर्माण से जुड़े कामों में दखलंदाजी नहीं कर सकतीं। लेकिन ऐसी ख़बरों को अश्विनी ने गलत बताया है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को लगता है कि कोई उसके साथ प्यार से व्यवहार करे। हम फिल्मों के लिए इसलिए कहानियां बनाते हैं और किरदार गढ़ते हैं ताकि लोग उनसे प्रेरित हो कर ख़ुशी और गम को महसूस कर सकें। लोगों की आकांक्षाएं ही फिल्म मेकर्स और कलाकारों की ख़ुशी होती है। पंगा एक ऐसी कहानी है जिसे मैं लोगों के सामने लाना ही चाहती थी। ये कहानी मेरे दिल के करीब है और मैंने इस फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में सिर्फ कंगना को ही देखा है।

उन्होंने कहा कि इसीलिए वो चाहती हैं कि इस तरह की बातों में आने की बजाय लोग उनके साथ उसी तरह से प्यार और विश्वास रखें जैसे वो उनकी हर फिल्म के साथ रखते आये हैं। अश्विनी ने जोर दे कर कहा कि कंगना के साथ इस तरह की किसी भी शर्त को लेकर आ रही ख़बरें बेबुनियाद हैं। हम आप सब के बदौलत ही हैं और चाहेंगी कि पंगा के जरिये उन्हें एक ख़ूबसूरत कहानी को लोगों के सामने तक लाने दिया जाए।

कंगना की ‘पंगा’ में पंजाबी स्टार जस्सी गिल उनके पति की भूमिका में होंगेl फिल्म की कहानी कबड्डी की पृष्ठभूमि पर है. कहानी नार्थ इंडिया के माहौल के इर्द-गिर्द घूमने वाली है। कंगना इस फिल्म में एक सिंगल वुमेन से शादीशुदा औरत तक का किरदार निभाने जा रही हैं. साथ ही फिल्म में यह दिखाने की कोशिश होगी कि शादी के बाद भी स्पोर्ट्स स्पिरिट को कभी खत्म नहीं करना चाहिए। मेंटल है क्या की शूटिंग के बाद कंगना अब मर्णिकर्णिका के कुछ पैच वर्क को पूरा कर रही हैं। कंगना इस बात से खुश हैं कि वह इस तरह के अलग अलग किरदार निभाने जा रही हैं। अश्विनी की इस फिल्म में कबड्डी के चैंपियंस की प्रोफाइलिंग की जायेगी। कंगना इस फिल्म के क्रोकोडाइल होल्ड और रिस्ट कैच की ट्रेनिंग लेने वाली हैं और अपने फिज़िक में वह पूरी तरह से बदलाव लाने वाली हैं। साथ ही अलग अलग लेवल के कबड्डी प्लेयर्स के साथ भी ट्रेनिंग लेंगी।

यह भी पढ़ें: OMG ! इतने हजार लोग तैयार कर रहे हैं रजनीकांत- अक्षय कुमार की झलक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.