नई दिल्ली, जेएनएन। MX Player पर आ रही वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न आश्रम चैप्टर 2 अगले महीने 11 तारीख़ को रिलीज़ हो रहा है। बॉबी ने दूसरे चैप्टर का टीज़र इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। टीज़र में बॉबी कहते हैं कि आश्रम की परम्परा वो ख़ुद तय करेंगे। इस सीरीज़ में बॉबी देओल एक काल्पनिक काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं। 

बॉबी ने इस बारे में कहा- "मैं इस सीरीज़ के पहले अध्याय को इतनी बड़ी सफल बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा, इतना ही नही अगले अध्याय में, काशीपुर वाले बाबा निराला का वो रूप और एक ऐसी तीव्र शक्ति दिखाई गई है, जहां वो अपने फायदे के लिए हर नियम को बदल देते हैं और अपने ख़िला़ जाने वाले हर नियम को झुका भी  देते हैं। यूं कहें कि एक ऐसा पक्ष दिखाया गया है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।" आश्रम का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya #Aashram ke dusre adhyay mein bajega Baba ka jaykaara? Jaaniye November 11, 2020 ko, #AashramChapter2; @mxplayer! par #Japnaam🙏 @prakashjproductions @aaditipohankar @iamroysanyal @darshankumaar @goenkaanupriya @adhyayansuman @tridhac @vikramkochhar @tushar.pandey @sachinshroff1 @anurittakjha @rajeevsiddhartha @parinitaaseth @tanmaay @preetithemountaingirl #JahangirKhan @kanuu7 @navdeeptomargujjar_

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

आश्रम 28 अगस्त को रिलीज़ की गयी थी। प्लेटफॉर्म ने जो आंकड़े जारी किये थे, उसके अनुसार दो हफ़्तों में सीरीज़ को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से अधिक बार स्ट्रीम किया जा चुका था, यानि लगभग इतने लोग इस सीरीज़ को देख चुके थे। इंस्टाग्राम पर एमएक्स प्लेयर के एकाउंट से इसकी जानकारी दी गयी थी। इसके साथ लिखा गया- आश्रम 200 मिलियन भक्तों के साथ मजबूत हो चुका है। मेहर आपकी। सहारा आपका। जपनाम। सीरीज़ में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अध्ययन सुमन ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं। इसकी कहानी हबीब फैज़ल ने लिखी है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Waiting for Season 1, Part 2... aren’t we all... #Japnaam! 🙏🏻 #ThrowbackThursday

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

इससे पहले आश्रम ने महज़ पांच दिनों में 100 मिलियन स्ट्रीम्स या व्यूज़ हासिल करने का कारनामा किया था। एमएक्स प्लेयर पर यह सीरीज़ मुफ़्त देखी जा सकती है, यानि सब्सक्रिप्शन का कोई ख़र्च नहीं है। सीरीज़ की लोकप्रियता की एक वजह यह भी है।

आश्रम की कहानी एक ढोंगी बाबा निराला के आश्रम के इर्द-गिर्द घूमती है। बाबा के भक्तों की एक विशाल फौज है, जो उन पर आंख बंद करके भरोसा करती है। बॉबी, बाबा के रोल में हैं। पहले सीज़न में दर्शन कुमार ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था, जो बाबा के आश्रम में निकले नरकंकालों और शवों की घटना की जांच कर रहा है। आश्रम के पहले सीज़न में 9 एपिसोड्स थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021