Move to Jagran APP

दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख 76 की उम्र में अब दिखती हैं ऐसी, सारा अली ख़ान भी हुईं मुरीद, देखें तस्वीरें

तस्वीरों में सारा और आशा पारेख के अलावा आप अपने दौर की चर्चित अभिनेत्री ज़ीनत अमान और वहीदा रहमान को भी देख सकते हैं! सारा इन दिग्गज अभिनेत्रियों से मिलकर बेहद खुश हैं और वो..देख

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 11:58 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 07:21 AM (IST)
दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख 76 की उम्र में अब दिखती हैं ऐसी, सारा अली ख़ान भी हुईं मुरीद, देखें तस्वीरें
दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख 76 की उम्र में अब दिखती हैं ऐसी, सारा अली ख़ान भी हुईं मुरीद, देखें तस्वीरें

मुंबई। हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान गुज़रे ज़माने की कई अभिनेत्रियां मौजूद दिखीं। इस मौके पर दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख, वहीदा रहमान, ज़ीनत अमान और जया प्रदा के अलावा नवोदित अभिनेत्री सारा अली ख़ान का अंदाज़ देखने लायक रहा।

loksabha election banner

इस इवेंट की बड़ी ही प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें आशा पारेख और बाकी तमाम अभिनेत्रियां भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं! लेकिन, आज हम बात आशा पारेख की करेंगे। बता दें कि हर हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों में आशा पारेख की इमेज टॉम-ब्वॉय की रही है। चुलबुली, शरारती और नटखट अंदाज़। बहरहाल, आइये सबसे पहले देखते हैं कि पहले आशा पारेख कैसी दिखती थीं और अब 76 साल की उम्र में वो कैसी दिखती हैं। आप देख सकते हैं उनकी आंखों में आज भी एक चमक है और वाकई वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं! उनमें एक ग्रेस साफ़ देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: करण जौहर के घर हुई पार्टी, मलाइका अरोड़ा गर्ल्स गैंग के साथ पहुंचे अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आशा पारेख का हाथ नवोदित अभिनेत्री सारा अली ख़ान ने थामा हुआ है। सारा ने बहुत ही प्यार से आशा पारेख को रिसीव किया और उन्हें उनके सीट तक ले गयीं। दोनों के साथ अभिनेत्री जया प्रदा भी नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस उम्र में भी आशा बेहद चार्मिंग और स्टाइलिश नज़र आ रही हैं और उनेक साथ सारा भी बेहद खुश नज़र आ रही हैं। 

इस तस्वीर में सारा और आशा पारेख के अलावा आप अपने दौर की चर्चित अभिनेत्री ज़ीनत अमान को भी देख सकते हैं। सारा इन दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ बैठकर बेहद खुश हैं और वो लगातार उन दोनों से बातें भी करती कैमरे में कैद हुईं। आप देख सकते हैं सारा भी इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

बता दें कि साल 1959 से 1973 के बीच आशा पारेख हिंदी फ़िल्मों की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं। लगभग अस्सी फ़िल्मों में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकीं आशा पारेख की तमाम फ़िल्में बेहद पसंद की गई, जिनमें 'जब प्यार किसी से होता है', 'घराना', 'फिर वही दिल लाया हूं', 'मेरी सूरत तेरी आंखें', 'भरोसा', 'मेरे सनम', 'तीसरी मंजिल', 'लव इन टोक्यो', 'दो बदन', 'आये दिन बहार के', 'उपकार', 'कटी पतंग', 'आन मिलो सजना', 'मेरा गांव मेरा देश' आदि उल्लेखनीय हैं। 

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ़ समेत इन 7 हीरोइनों ने मिलकर मनाया सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे, करण जौहर भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

ऊपर की तस्वीर में आप जया प्रदा, सारा के साथ आशा पारेख और वहीदा रहमान को भी देख सकते हैं! सारा की स्माइल और दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ उनका यह अंदाज़ देखकर समझा जा सकता है कि वो भी इन सबकी मुरीद हैं! इस तस्वीर में बॉलीवुड की तीन पीढियां एक साथ देखी जा सकती हैं और सबका यूं एक साथ दिखना बेहद ही सुखद है! आप क्या कहते हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.