अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आशा नेगी जल्द ही ऑल्ट बालाजी के वेब शो बारिश में नजर आने जा रही हैं. शो की शुरुआत जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर होगी. आशा ने इस शो के बारे में बताया कि वह इस शो का हिस्सा बनीं, चूंकि उन्हें विषय काफी पसंद आया.

उन्होंने साफ़ कहा कि यह उनका पहला वेब शो है. इससे पहले उन्हें ऑल्ट बालाजी का ही एक बोल्ड कॉन्सेप्ट ऑफ़र हुआ था लेकिन वह फिलहाल इस तरह के बोल्ड विषय को लेकर बहुत सहज नहीं हैं. वह कहती हैं कि जब तक वह बहुत कन्विंस नहीं होंगी कि वह ऐसे शो का हिस्सा बनें उनके लिए हां कहना थोड़ा मुश्किल होगा.

आशा ने यह भी बताया कि वह पिछले दो साल से वह किसी भी शो का हिस्सा नहीं बन पा रही थीं. चूंकि उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वह पिछले दो शो कर चुकी थीं, वह खास कामयाब नहीं हुए तो उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है. इसलिए उन्होंने थोड़ा ब्रेक ले लिया था. उन्होंने सोचा कि उन्हें खुद पर काम करना जरूरी है. इस दौरान उन्होंने एक्टिंग की कुछ ट्रेनिंग भी ली. खुद पर काम किया और एक बार फिर वह पूरे उत्साह से लौटी हैं.

आशा ने यह भी कहा कि आप उस डिप्रेशन कह सकते हैं. मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं कुछ भी आगे नहीं कर पाऊंगी. लेकिन मेरे परिवार और ऋत्विक धन्जानी ने मेरा सपोर्ट हमेशा किया है. उससे मुझे उबरने में मदद मिली. फिर मैंने यह भी सोचा कि जब मैं मुंबई एक्टिंग में करियर बनाने आई थी. उस वक़्त मुझे अधिक स्ट्रगल करना नहीं पड़ा था, ऐसे में जिंदगी में स्ट्रगल होना भी बेहद जरूरी है. इसलिए उन्होंने इस समय में काफी कुछ सीखा और तय किया कि वह ऐसे ही प्रोजेक्ट को हां कहेंगी जिसे करने में उनका दिल पूरी तरह हां कहेगा और आख़िरकार वह मौक़ा उन्हें एकता कपूर के शो बारिश से मिला और उन्होंने फ़ौरन हां कह दिया.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने शादी के पहले की इस 'गलती' का किया खुलासा, पति का ये नाम रखा है

Posted By: Manoj Khadilkar