Move to Jagran APP

Exclusive: आर्यन खान के साथ इस फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं जाह्नवी कपूर, तैयारियां शुरू

फिल्म कौन सी होगी और उसे कौन डायरेक्ट करेगा, अभी यह तय नहीं है। इस बात की संभावना तो बढ़ जाती है, कि इन दो बड़े निर्देशकों में से ही कोई जाह्नवी और आर्यन को लांच करेगा।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 02 Sep 2016 01:54 PM (IST)Updated: Fri, 02 Sep 2016 02:47 PM (IST)
Exclusive: आर्यन खान के साथ इस फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं जाह्नवी कपूर, तैयारियां शुरू

मुंबई। बॉलीवुड इन दिनों कुछ स्टार्स किड्स के स्वागत के लिए पलकें बिछाये बैठा है। सबसे ज्यादा चर्चा जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और आर्यन खान के डेब्यू को लेकर होती, और अब इन स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर आ रही है बेहद अहम खबर।

loksabha election banner

लंबे अर्से से इस बात को लेकर चर्चा है, कि करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की लांचिंग हो सकती है। साथ ही यह भी खबर आयी थी, कि श्रीदेवी बड़े स्तर पर जाह्नवी की लांचिंग करना चाहती हैं, और वह चाहती हैं कि कोई बड़ा बैनर ही बेटी को लांच करे। इसके लिए करण जौहर के साथ भी श्रीदेवी कई मीटिंग्स कर चुकी हैं। अब लगता है कि श्रीदेवी की कोशिशें कामयाब हो रही हैं, और जाह्नवी को मिलने वाली है ड्रीम लांचिंग।

इसे भी पढ़ें: किम कर्दाशियां के रास्ते पर चल पड़ी हैं दीपिका पादुकोण, देखें वीडियो

सूत्रों के मुताबिक खबर है कि जाह्नवी की लांचिंग शाह रूख़ खान के बेटे आर्यन खान के साथ होने जा रही है, और इन दोनों को करण जौहर या आदित्य चोपड़ा अपने निर्देशन में बॉलीवुड में लांच करेंगे। दरअसल, यह संभावना इसलिए नजर आ रही है, क्योंकि जाह्नवी और आर्यन की एक्टिंग की तैयारी और लुक टेस्ट शुरू हो चुके हैं। एक इनसाइडर ने जागरण डॉट कॉम बताया कि जाह्नवी और आर्यन के सीन टेस्ट शुरू हो चुके हैं। मगर दोनों के सीन टेस्ट एक साथ नहीं होते। दोनों अलग-अलग अपने सीन शूट करते हैं।

इसे भी पढ़ें: अपनी मनमर्जी करने के लिए भूमि और आयुष्मान को लगेगा वक्त

इनसाइडर की मानें, तो सीन टेस्ट के वीडियोज धर्मा प्रोडक्शंस के साथ आदित्य चोपड़ा के पास भी पहुंचाए जा रहे हैं। फिल्म कौन सी होगी और उसे कौन डायरेक्ट करेगा, अभी यह तय नहीं है। इससे इस बात की संभावना तो बढ़ जाती है, कि इन दो बड़े निर्देशकों में से ही कोई जाह्नवी और आर्यन को लांच करेगा।

इसे बी पढ़ें: कुछ इस अंदाज में जॉन अब्राहम कर रहे हैं अकीरा का प्रमोशन, देखें वीडियो

मुमकिन है, कि करण और आदित्य में से किसी ने इसके लिए बिग बजट फिल्म की प्लानिंग कर रखी हो, और अभी से दोनों तैयारी में जुटे हों। दोनों ही म्यूच्युअल अंडरस्टैंडिंग से यह रणनीति बना रहे हों, कि कौन सी फिल्म से इन्हें लांच करना बेहतर होगा, क्योंकि शाहरुख़ खान करण और आदित्य दोनों के ही करीब हैं। संभावना इस बात की भी है, कि 2018 में आर्यन और जाह्नवी की लांचिंग हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: मिर्जिया का टाइटल ट्रैक रिलीज, महसूस कीजिए मिर्जा-साहिबां की प्रेम कहानी के सुर

अगर ऐसा होता है, तो जाह्नवी का स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में होना मुश्किल है, जैसी खबरें कुछ वक्त पहले आ रही थीं। जाहिर है वो अपने बेटे की लांचिंग की जिम्मेदारी भी इन दो बॉलीवुड बिगीज को ही सौपेंगे। सनद रहें कि शाह रूख़ खान और श्रीदेवी ने नब्बे के दशक की फिल्म आर्मी में साथ काम किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.