Move to Jagran APP

Aryan Khan Drugs Case: ‘मेरे बेटे के पास ड्रग्स नहीं था...आरोपों का फैसला अदालत करेगी’

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान की गिरफ्तारी के बाद एक नाम जो सबसे ज्यादा चर्चा में आया है वो है उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट का। 2 अक्टूबर को जब एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर रेड मारी तो आर्यन और अरबाज़ साथ ही थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 11:23 AM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 11:23 AM (IST)
Aryan Khan Drugs Case: ‘मेरे बेटे के पास ड्रग्स नहीं था...आरोपों का फैसला अदालत करेगी’
Photo credit - Viral Bhayani Insta Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान की गिरफ्तारी के बाद एक नाम जो सबसे ज्यादा चर्चा में आया है वो है उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट का। 2 अक्टूबर को जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर रेड मारी तो आर्यन और अरबाज़ साथ ही थे। क्रूज पर रेव पार्टी चल रही थी जिसमें आर्यन और अरबाज़ शमिल थे। एनसीबी ने क्रूज से दोनों को हिरासत में लिया था उसके बाद दोनों से पूछताछ हुई और दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल आर्यन और अरबाज़ एनसीबी की हिरासत में हैं। इस बीच अरबाज़ के पापा असलम मर्चेंट का बयान सामने आया है। असलम का कहना है कि उनका बेटे के पास ड्रग्स नहीं था।

loksabha election banner

इंडिया टुडे से बातचीत में अरबाज़ के पिता ने उन दावों का खंडन किया है जिनमें कहा गया है कि उनका बेटा क्रूज में ड्रग्स ले रहा था। वेबसाइट से बातचीत में असलम ने कहा, ‘मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। आरोपों का फैसला अदालत करेगी’। आर्यन और अरबाज़ की दोस्ती के बारे में बात करते हुए असलम ने कहा, ‘अरबाज़ और आर्यन बचपन से दोस्त हैं दोनों की दोस्ती को 15 साल हो चुके हैं। आर्यन जब भी भारत आता है दोनों साथ में घूमने जाते हैं। बल्कि दोनों साथ में शाह रुख ख़ान के दुबई में अलीबाग वाले फार्म हाउस में भी जा चुके हैं। दोनों क्रूज पर इनवाइट किया गया था, दोनों के पास वहां के टिकट्स तक नहीं हैं’।

आपको बता दें कि अरबाज मर्चेंट का आर्यन खान के साथ-साथ सुहाना खान के साथ भी खास कनेक्शन है। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स का कनेक्शन अरबाज मर्चेंट से है। अरबाज मर्चेंट को कई बार सुहाना खान, आर्यन खान और अन्य स्टारकिड्स के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। अरबाज मर्चेंट ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) प्राइवेट कर रखा है। लेकिन इंस्टा पर उनके लगभग 30 हजार फॉलोअर्स हैं। इन फॉलोअर्स में कई स्टारकिड्स जैसे आर्यन खान, सुहाना खान, अलाया फर्नीचरवाला, अनन्या पांडे, अहान पांडे, शनाया कपूर का नाम भी शामिल है। वहीं कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला अरबाज मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.