नई दिल्ली, जेएनएन। 28 अक्टूबर को जब आर्यन ख़ान को ये बताया गया कि आखिरकार उन्हें बेल मिल गई है तो उनके चेहरे पर सुकून आ गया। आर्यन के चेहरे पर इस बात की खुशी साफ दिखी कि अब वो अपने घर ‘मन्नत’ वापस लौट पाएंगे। न्यूज़ एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक शाम को जब पुलिसकर्मियों नें उन्हें बताया कि उनकी ज़मानत अर्जी मंज़ूर हो गई है तो उनके चेहरे पर खुशी साफ नज़र आई, इतना ही नहीं आर्यन ने पुलिसकर्मियों का शुक्रियाअदा भी किया। आर्यन को शाम करीब 6 बजे जेल स्टाआफ ने बैरक में जाकर यह खबर दी थी।

पुलिसकर्मियों ने बताया कि आर्यन ने जेल में कुछ कैदियों से वादा किया है कि वो उनके परिवार की आर्थिक मदद करेंगे। इसके अलावा आर्यन उनकी कानूनी मदद भी करेंगे। आपको बता दें कि आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान रेव पार्टी से हिरासत में लिया था। इसके बाद उन्होंने आर्यन को अरेस्ट कर लिया था। जिसके बाद आर्यन के वकीलों ने उन्हें रिहा करवाने के लिए सेशंस कोर्ट से लेकर मजिस्ट्रेट कोर्ट तक में ज़मानत  याचिका दायर की थी लेकिन हर  बार उनकी ज़मानत अर्जी रिजेक्ट हो जाती थी। लेकन आखिरकार 25 दिन बाद 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट आर्यन को ज़मानत मिल गई। अब आर्यन जल्द मन्नत लौट जाएंगे। 

बेल की खबर सुन रो पड़े शाह रुख और गौरी :

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक शाह रुख और गौरी से उनके दोस्त लगातार संपर्क में थे। आर्यन के बेल की खबर जैसे ही गौरी को मिली उनके दोस्त उन्हें फोन कर बधाई देने लगे और गौरी फोन पर ही बात करते करते रोने लगीं। वहीं खबरों की मानें तो शाह रुख को  भी जब ये पता चला तो उनकी भी आखों में आंसू आ गए। वहीं सुहाना ख़ान ने भी भाई की रिहाई के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने पापा और भाई के लिए प्यार जाहिर किया है।

Edited By: Nazneen Ahmed