नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 15 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। कई कोशिशों के बावजूद आर्यन को कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। अब इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच तेज कर दी है और एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे शक के घेरे में आ गईं हैं। एनसीबी की टीम गुरुवार को अनन्या पांडे के घर पहुंचीं और उन्हें पूछताछ के लिए समन भी भेजा।

ये स्टार किड होगी अगला निशाना

शुक्रवार को अनन्या को एनसीबी के सामने एक बार फिर पेश होना है। इसी बीच कमाल राशिद खान (केआरके) ने कुछ बड़े खुलासे किए हैं। केआरके ने कहा कि, 'अनन्या पांडे इस दुनिया की सबसे बड़ी बेवकूफ होगी अगर 20 दिन में उसने सारे सबूत मिटा ना दिए हो तो'। केआरके का कहना है कि, 'ये सारी जांच सिर्फ शाह रुख खान को परेशान करने के लिए की जा रही है क्योंकि वो सरकार की बात नहीं मानते हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं कि केंद्रीय एजेंसिया जैसे एनसीबी भारत सरकार के तहत आती हैं। अरबाज भी अनन्या और अलाया एफ का दोस्त है'।

अनन्या पांडे को बताया 'बेवकूफ'

केआरके ने एक और ट्वीट किया और बताया कि एनसीबी का अगला निशाना कौन सा स्टार किड होने वाला है। केआरके ने कहा कि, 'ऐसा लग रहा है कि एनसीबी बहुत जल्द शनाया कपूर को भी बुलाएगी'। उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा, 'अगर ये सच है कि आर्यन और अनन्या व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में बात कर रहे थे और ऐसा करना अगर गुनाह है तो फिर शनाया कपूर को भी एनसीबी जल्दी पूछताछ के लिए बुला सकती है'।

आज एनसीबी के दफ्तर पहुंचेंगी अनन्या 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एनसीबी को आर्यन खान के मोबाइल से कुछ व्हाट्सएप चैट मिली है। जिसके आधार पर उन्होंने आनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया है। फिलहाल मुंबई की किला कोर्ट ने आर्यन की हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण हैं जब अनन्या दूसरी बार एनसीबी के सामने पेश होंगी और उनके सवालों का जवाब देंगी। 

Edited By: Ruchi Vajpayee