Move to Jagran APP

Aryan Khan Drugs Case: KRK का दावा- अब इस स्टार किड को बुलाएगी NCB,अनन्या पांडे को बताया 'बेवकूफ'

कमाल राशिद खान (केआरके) ने कुछ बड़े खुलासे किए हैं। केआरके ने कहा कि अनन्या पांडे इस दुनिया की सबसे बड़ी बेवकूफ होगी अगर 20 दिन में उसने सारे सबूत मिटा ना दिए हो तो। केआरके का कहना है कि सिर्फ शाह रुख खान को परेशान किया जा रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 09:32 AM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 09:32 AM (IST)
Aryan Khan Drugs Case: KRK का दावा- अब इस स्टार किड को बुलाएगी NCB,अनन्या पांडे को बताया 'बेवकूफ'
Image Source: KRK & Ananya Pandey Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 15 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। कई कोशिशों के बावजूद आर्यन को कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। अब इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच तेज कर दी है और एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे शक के घेरे में आ गईं हैं। एनसीबी की टीम गुरुवार को अनन्या पांडे के घर पहुंचीं और उन्हें पूछताछ के लिए समन भी भेजा।

prime article banner

ये स्टार किड होगी अगला निशाना

शुक्रवार को अनन्या को एनसीबी के सामने एक बार फिर पेश होना है। इसी बीच कमाल राशिद खान (केआरके) ने कुछ बड़े खुलासे किए हैं। केआरके ने कहा कि, 'अनन्या पांडे इस दुनिया की सबसे बड़ी बेवकूफ होगी अगर 20 दिन में उसने सारे सबूत मिटा ना दिए हो तो'। केआरके का कहना है कि, 'ये सारी जांच सिर्फ शाह रुख खान को परेशान करने के लिए की जा रही है क्योंकि वो सरकार की बात नहीं मानते हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं कि केंद्रीय एजेंसिया जैसे एनसीबी भारत सरकार के तहत आती हैं। अरबाज भी अनन्या और अलाया एफ का दोस्त है'।

अनन्या पांडे को बताया 'बेवकूफ'

केआरके ने एक और ट्वीट किया और बताया कि एनसीबी का अगला निशाना कौन सा स्टार किड होने वाला है। केआरके ने कहा कि, 'ऐसा लग रहा है कि एनसीबी बहुत जल्द शनाया कपूर को भी बुलाएगी'। उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा, 'अगर ये सच है कि आर्यन और अनन्या व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में बात कर रहे थे और ऐसा करना अगर गुनाह है तो फिर शनाया कपूर को भी एनसीबी जल्दी पूछताछ के लिए बुला सकती है'।

आज एनसीबी के दफ्तर पहुंचेंगी अनन्या 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एनसीबी को आर्यन खान के मोबाइल से कुछ व्हाट्सएप चैट मिली है। जिसके आधार पर उन्होंने आनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया है। फिलहाल मुंबई की किला कोर्ट ने आर्यन की हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण हैं जब अनन्या दूसरी बार एनसीबी के सामने पेश होंगी और उनके सवालों का जवाब देंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.