Move to Jagran APP

बेटे आर्यन से जेल में मिलने पहुंचे पिता शाह रुख खान, देखें किंग खान का पहला वीडियो

शाह रुख खान के बेटे आर्यन की मुश्किल कम नहीं हुई हैं। बुधवार को मुंबई के एक एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों पर ड्रग्स का सेवन और लेन-देने करने का आरोप है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 10:01 AM (IST)
बेटे आर्यन से जेल में मिलने पहुंचे पिता शाह रुख खान, देखें किंग खान का पहला वीडियो
बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान- तस्वीर : Instagram: teamshahrukhkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किल कम नहीं हुई हैं। बुधवार को मुंबई के एक एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों पर ड्रग्स का सेवन और लेन-देने करने का आरोप है। फिलहाल इस मामले के सभी आरोपी मुंबई के आर्थर जेल में हैं।

loksabha election banner

ऐसे में अभिनेता शाह रुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर जेल पहुंचे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, ड्रग्स के मामले में जेल में बंद बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं शाहरुख खान। गौरतलब है कि एनडीपीएस के जज वीवी पाटील ने 21 पेज का आर्डर दिया था। इसमें उन्होंने बताया कि क्यों यह केस जमानत के लिए सही नहीं है। अपने 21 पेज के आर्डर में वीवी पाटिल ने कहा है, 'मटेरियल ऑन रिकॉर्ड दर्शाता है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा प्राइमा फेसी मामले में संलिप्त है जो कि ग्रेव और सीरियस ऑफेंस है। इसके चलते उनको बेल नहीं दी जा सकती।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)

वीवी पाटिल ने यह भी कहा कि एविडेंस को देखते हुए ऐसा नहीं कहा जा सकता कि उन्होंने क्राइम नहीं किया है और यह भी नहीं कहा जा सकता कि जमानत देने के बाद वह दोबारा इसे नहीं करेंगे। गौरतलब है कि आर्यन और सात अन्य लोगों को एनडीपीएस एक्ट के सेक्शन 8c, 20b, 27, 28 और 29 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है। वहीं एनडीपीएस कोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी दी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)

दूसरी तरफ 21 अक्टूबर को आर्यन की न्यायिक हिरासत के 14 दिन पूरे हो रहे हैं, तो उन्हें एक बार फिर किला कोर्ट में पेश किया जाएगा। आपको बता दें 2 अक्टूबर की रात ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज से एनसीबी ने आर्यन को 7 अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वो अबतक गिरफ्त में है। इस बीच कोर्ट में आर्यन की बेल अपील भी खारिज हो चुकी है। फिलहाल आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज किला कोर्ट में आर्यन की न्यायिक हिरासत बढ़ाने को लेकर पेशी होगी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)

इसके पहले नितिन वायचल जेल सुपरिटेंडेंट ने एएनआई को बताया कि आर्यन खान को परिवार की ओर से साढ़े चार हजार रुपए 11 अक्टूबर को मिले हैं। पिछले हफ्ते आर्यन खान को माता-पिता से वीडियो कॉल के माध्यम से बात करने की अनुमति मिली थी। गौरतलब है कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान पर क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने यह पार्टी 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन करने की योजना बनाई थी। आर्यन खान शाह रुख खान के बेटे हैं। उन्होंने अपने बेटे को जेल से बाहर निकलवाने के सभी प्रयास किए हैं। हालांकि अभी तक यह सभी प्रयास नाकाफी साबित हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.