नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स केस में फंसे शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने भी आर्यन ख़ान की ज़मानत अर्जी खारिज कर दी। जिसके बाद कल शाम को ही आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में ज़मानत के लिए अर्जी डाल दी। अब इस मामले पर अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को होगी, यानी आर्यन को 5 दिन और  आर्थर रोड जेल में रहना पड़ेगा। आर्यन पिछले 13 (20 अक्टबूर तक) दिन से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। शाह रुख ख़ान के वकील आर्यन की ज़मानत के लिए कई बार कोर्ट में अर्जी डाल चुके हैं, लेकिन हर बार आर्यन की ज़मानत अर्जी खारिज हो जाती है।

20 अक्टूबर की सुनवाई में सबको लग रहा था कि आर्यन को ज़मानत मिल जाएगी, लेकिन सेशंस कोर्ट (NDPS special Court) के जज वीवी पाटिल ने ये कहते हुए अर्जी ख़ारिज कर दी कि ‘मटेरियल ऑन रिकॉर्ड दर्शाता है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा प्राइमा फेसी मामले में संलिप्त हैं जो कि ग्रेव और सीरियस ऑफेंस है। इसके चलते उनको बेल नहीं दी जा सकती’। अब न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक बॉम्बे हाईकोर्ट इस मामले में 26 तारीख को सुनवाई करेगा। देखना होगा कि तब आर्यन की बेल मिला पाएगी या उन्हें कुछ दिन और जेल में रहना पड़ेगा।

बेटे से मिलने जेल गए शाह रुख ख़ान: जिस दिन से आर्यन खान को इस केस में गिरफ्तार किया गया था उसके बाद से शाह रुख खान कहीं भी स्पॉट नहीं हुए थे, लेकिन आज शाह रुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने जेल में पहुंचे। यह पहला मौका था जब शाह रुख खान अपने बेटे से मिलने जेल पहुंचे। हालांकि ये मुलाकात बहुत लंबी नहीं हो पाई। किंग खान ने बेटे आर्यन खान से आर्थर जेल के विजिट सेक्शन में 16-18 मिनट तक मुलाकात की।

Edited By: Nazneen Ahmed