नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार किड्स हमेशा चर्चा में रहते हैं। इन दिनों भी कुछ स्टार किड्स अलग-अलग कारणों से खबरों में जगह बनाये हुए हैं। कुछ पॉजिटिव तो कुछ नेगेटिव कारणों से। सोशल मीडिया में उनको लेकर अक्सर बातचीत भी होती है और बॉलीवुड के शौकीन उनकी तुलना भी करते हैं। फिलहाल हम बात करेंगे उन कारणों की, जिनकी वजह से स्टार किड्स की चर्चा हो रही है। 

बॉलीवुड में इन दिनों शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में फंसने का मामला छाया हुआ है। 3 अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए आर्यन 20 दिनों से जेल में बंद हैं। निचली अदालतों से उनकी जमानत याचिकाएं खारिज होने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट से तीन दिनों की सुनवाई के बाद आर्यन को बेल मिली।आर्यन खान केस को लेकर सोशल मीडिया में विचारधाराओं का टकराव भी देखा जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

शाह रुख के फैंस सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने पर उनकी मजम्मत कर रहे हैं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे वैसे तो अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया प्रेजेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं, मगर हाल ही में आर्यन केस से नाम जुड़ने की वजह के अनन्या अनायास ही नेगेटिव पब्लिसिटी का शिकार हुईं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या का नाम कथित तौर पर आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स लीक होने के बाद उछला, जिनमें आर्यन के साथ उनकी ड्रग्स से संबंधित बातचीत होने का दावा जांच एजेंसी की ओर से किया गया। इसको लेकर एनसीबी ने दो बार उनसे पूछताछ भी की। 

एक तरफ आर्यन ड्रग्स केस में फंसने की वजह से चर्चा में हैं, वहीं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरों के केंद्र में हैं। गुरुवार को अहान की डेब्यू फिल्म तड़प का ट्रेलर रिलीज किया गया था। आर्यन और अहान की उम्र में ज्यादा फासला नहीं है, मगर दोनों के खबरों में छाने के कारण एकदम विपरीत हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

इन सबके बीच एक और स्टार किड की जबरदस्त चर्चा है। यह हैं आर माधवन के बेटे वेदांत, जो अपनी उपलब्धियों को लेकर तारीफें पा रहे हैं। 16 साल के वेदांत ने हाल ही में हुई 47वीं एक्वेटिक चैम्पियनशिप में 7 मेडल जीते, जिसमें से 4 सिल्वर और 3 ब्रॉन्ज हैं। उन्होंने प्रतियोगिता में महाराष्ट्र को रिप्रेजेंट किया था।

View this post on Instagram

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

वेदांत ने 800 मीटर फ्री-स्टाइल स्विमिंग, 1500 मीटर फ्री स्टाइल स्विमिंग, 4X100 फ्री स्टाइल रिले और 4X200 फ्री स्टाइल रिले और 400 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट्स में मेडल जीते। वेदांत की इस उपलब्धि की खबर जब बाहर आयी तो नेटिजंस माधवन की परवरिश की तारीफ करते नजर आये।

Edited By: Manoj Vashisth