रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक अभिनेता जो निभाएगा ईमानदार पुलिस अफसर के साथ अपराधी का किरदार। बात कर रहे हैं फिल्म अभिनेता अरुणोदय सिंह की। अरुणोदय जल्द वेब सीरिज अपहरण में एक ईमानदार पुलिस वाले और बाद में अपराधी बनते नजर आयेंगे। जब अपराधियों को पकड़ने वाला एक पुलिस वाला ही बन बैठेगा अपराधी तो क्या होगा यह वेब सीरिज अपहरण में देखने को मिलेगा।

जी हां, फिल्म अभिनेता अरुणोदय सिंह कुछ ऐसा ही एक वेब सीरीज में करने जा रहे हैं। इस वेबसीरिज का नाम अपहरण है, जिसमें अरुणोदय सिंह एक नामी पुलिस अफसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो कि बाद में क्रिमिनल बन जाता है। इस वेब सीरीज का जो प्लॉट है वह बहुत ही दिलचस्प है। इस वेब सीरिज में कई सारे ट्विस्ट और टर्न भी होंगे। इसके अलावा रहस्य और झूठ इस कहानी का हिस्सा होंगे। इस वेब सीरिज के बारे में बताते हुए अरुणोदय सिंह ने कहा कि, 'मुझे यह कहानी इतनी पसंद आई कि जैसे ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने मुझे यह कहानी सुनाई और जिस प्रकार से वह उनके जुनून और कला से इस कहानी को सुना रहे थे, मुझे इस कहानी से प्यार हो गया और मुझे यह करना ही था। मैंने बालाजी के साथ फिल्म मैं तेरा हीरो की है, जिसके चलते मेरे उनसे अच्छे संबंध है। एक बार फिर उनके साथ काम करना मेरा सौभाग्य प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ें: शादी की तैयारी: 25 अप्रैल को आ रही हैं ‘कपूर्स एंड सहेलीज़’

इस वेब सीरीज का निर्माण और निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता करेंगे, जिन्होंने इससे पहले बालिका वधू और गुलाल जैसे प्रसिद्ध धारावाहिक बनाए हैं। यह वेब सीरीज अभी प्री प्रोडक्शन के स्तर पर है और जल्द इसकी शूटिंग की शुरुआत होगी। गौरतलब है कि फिल्म मैं तेरा हीरो में अरुणोदय सिंह के अलावा वरुण धवन, इलियाना डीक्रूज़ और नर्गिस फाकरी की अहम भूमिका थी। इसके अलावा अरुणोदय सिंह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्लैकमेल में भी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। इस फिल्म में इरफ़ान खान और कीर्ति कुल्हारी की अहम भूमिका थी। 

यह भी पढ़ें: रजनीकांत का अमेरिका में होगा मेडिकल चेक-अप, दो हफ़्ते रहेंगे

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस