नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन है। मोदी सरकार ने जम्मू एंड कश्मीर राज्य में अनुच्छेद 370 को ख़त्म कर दिया है। पूरे देश में जश्न का माहौल है। घाटी में आतंकवाद के ख़ात्मे के लिए इसे सकारात्मक क़दम माना जा रहा है। जम्मू एंड कश्मी को कैमरे के ज़रिए देखता आया बॉलीवुड इस फ़ैसले से बेहद ख़ुश है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसे आतंकवाद की समाप्ति के लिए ज़रूरी क़दम मानते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को साहसी नेता बताया है।

 कंगना की टीम ने उनके स्टेटमेंट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें कहा गया- ''आर्टिकल 370 को ख़त्म करना काफ़ी वक़्त से बाक़ी था। आतंकवाद मुक्त देश के लिए यह एक ज़रूरी क़दम है। मैं इसको लेकर काफ़ी अर्से से बोलती आ रही हूं और यह भी जानती थी कि अगर कोई इस असम्भव बात को सम्भव बना सकता है तो वो सिर्फ़ मिस्टर मोदी हैं। वा ना सिर्फ़ एक दूरदृष्टा हैं, बल्कि असम्भव को सम्भव बनाने के लिए उनके पास साहस और शक्ति है। इस ऐतिहासिक दिन के लिए जम्मू और कश्मीर समेत पूरे देश को मैं बधाई देती हूं। हम साथ में एक बेहतर भविष्य की कामना कर सकते हैं।''

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#KanganaRanaut on #Article370: It's a historic step in the direction of terrorism free nation!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना के इस नोट पर यूज़र्स की भी शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कोई कश्मीर के लिए आज़ादी का दिन बता रहा है तो कोई कंगना की तारीफ़ कर रहा है। करियर की बात करें तो इस साल उनकी फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी आयी थी, जिसमें उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था। कंगना की फ़िल्म फ़िलहाल जजमेंटल है क्या सिनेमाघरों में चल रही है। इस फ़िल्म में कंगना ने एक क्रेज़ी कैरेक्टर निभाया है। राजकुमार राव फ़िल्म में लीड रोल में हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस