Move to Jagran APP

PHOTOS : Ayushmann Khurrana की Article 15 के वो पांच सीन जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे

Article 15 Releasing 28 June आयुष्माना खुराना (Ayushmann Khurrana ) की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ (Article 15) 28 जून को रिलीज होने वाली है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 03:49 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 04:09 PM (IST)
PHOTOS : Ayushmann Khurrana की Article 15 के वो पांच सीन जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे
PHOTOS : Ayushmann Khurrana की Article 15 के वो पांच सीन जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्माना खुराना (Ayushmann Khurrana ) की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ (Article 15) 28 जून को रिलीज होने वाली है। रिलीज होने से पहले ही फिल्म काफी चर्चा में आ चुकी है। इसके चर्चा में रहने की कई वजह हैं। दरअसल, ये फिल्म एक ऐसे समाज को पर्दे पर दिखाएगी जिसमें धर्म और जाती के आधार पर लोगों से भेदभाव किया जाता है।

loksabha election banner

दलित और ब्राह्मण के बीच के टकराव को दिखाती इस फिल्म में बदायूं मर्डर केस को भी दिखाया गया है। 26 मई 2014 को हुए इस मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। पेड़ पर लटकी दो बहनों की लाश की तस्वीर जिसने भी देखी वो सहम गया था। फिल्म में भी इसी मर्डर केस को दिखाया जाएगा। ट्रेलर को देखें तो फिल्म में कुछ ऐसे सीन लिए गए हैं जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। देखें वो पांच सीन जिन्हें देखकर आपका दिमाग हिल जाएगा।

पेड़ पर लटकी दो बहनों की लाश के इस सीन को देखकर जरूर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

ट्रेलर में दिखाए गए इस सीन में लड़कियों के साथ मारपीट करते दिखाया गया है। इन लड़कियों को रोता देख आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

ये भी पढ़ें : Article15 का ‘शुरू करें क्या’ सॉन्ग रिलीज, रैपर्स के साथ दमदार अंदाज में दिखे Ayushmann khurrana
आपको बता दें कि 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना एक IPS ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। जो बदायूं मर्डर केस की जांच करता है और समाज में हो रहे भेदभाव के खिलाफ लड़ता है। देखें ट्रेलर :

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.