नई दिल्ली, जेएनएन। Article 15 Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी। 28 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म की कमाई गुरुवार को ठीक रही है। फिल्म ने कुल कलेक्शन 34.21 करोड़ रुपये हासिल कर लिया है। 

फिल्म आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुसार अच्छा परफॉर्म कर रही है। इस फिल्म ने धीरे-धीरे ठीक कलेक्शन हासिल कर लिया है। गुरुवार को फिल्म ने 3.05 करोड़ रुपये और अपनी कमाई में जोड़ लिए हैं। इस प्रकार फिल्म का कुल कलेक्शन अब 34.21 करोड़ हो चुका है। पहला सप्ताह फिल्म का अच्छा रहा है। अब फिल्म से उम्मीदें वीकेंड में हैं। लेकिन आर्टिकल 15 के लिए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन हासिल करना आसान नहीं होगा क्योंकि पहले से सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह है। इसके साथ शुक्रवार को फिल्म मलाल भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। 

पहले दिन फिल्म ने 5.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। शनिवार को 7.25 करोड़ रुपये और रविवार को 7.77 करोड़ रुपये जुटा लिये, जिसके साथ ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म ने 20.04 करोड़ रुपये जमा कर लिये थे। इसके बाद सोमवार को 3.97 करोड़, मंगलवार को 3.67 करोड़ और बुधवार को 3.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन हासिल किया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना की अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 14: 200 करोड़ के बाद अब Shahid Kapoor को तीसरे वीकेंड से उम्मीदें

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस