नई दिल्ली, जेएनएन। कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच कुछ सालों से विवाद चल रहा है। दोनों की अनबन अब जग जाहिर हो गई है। जिसके बाद से लगातार परिवार के किसी ना किसी सदस्य की इस विवाद पर प्रतिक्रिया सामने आती रहती हैं। अब हाल ही में इस मामले पर कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी अपनमी प्रतिक्रिया दी है। आरती सिंह ने इस बारे में बात करेत हुए बताया है कि 'गेहूं के साथ घुन भी पिसता है।'

दरअसल हाल ही में आरती सिंह ने कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच चल रहे विवाद पर बात की। आरती सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए कहा है कि दोनों के आपसी विवाद में पूरा परिवार पिस रहा है। आरती ने बताया कि दोनों परिवार के झगड़े का नुकसान उन्हें भी उठाना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि गोविंदा का परिवार आरती के साथ भी बातचीत नहीं करता है।

आरती सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'कहावत है कि गेहूं का साथ घुन भी पिसता है। उनके बीच में जो भी विवाद हुआ मुझे भी उसके परिणाम भुगतने पड़ रहे हैं। चीची मामा और उनका परिवार मुझसे भी बात नहीं करता है।' आरती ने ये भी बताया कि उन्होंने मामा और भांजे के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने की भी कोशिश की। लेकिन उससे भी कोई फर्क नहीं पडा।

आगे आरती ने बताया, 'मैंने कृष्णा से बात की थी। अब बात मामा के ऊपर है वो कृष्णा को माफ करते हैं या नहीं। दोनों पार्टियों ने एक दूसरे को कुछ ना कुछ कहा है। हालांकि अंत में हम फैमिली हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि ये नाराजगी खत्म हो और अच्छे दिन फिर से वापस आए।' बता दें कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच चल रहे विवाद को लेकर गोविंदा ने चुप्पी साधी है। लेकिन उनकी पत्नी सुनीता आहूजा अक्सर कृष्णा और उनके परिवार पर तंज कसती रहती हैं।

Edited By: Pratiksha Ranawat