Move to Jagran APP

Bachchan Pandey: अक्षय कुमार के साथ अरशद वारसी भी होंगे फिल्म का हिस्सा, ये होगा किरदार

Bachchan Pandey Film बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी एक के बाद एक फिल्म रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है और कई फिल्में रिलीज होने को तैयार है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 09:43 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 09:45 AM (IST)
Bachchan Pandey: अक्षय कुमार के साथ अरशद वारसी भी होंगे फिल्म का हिस्सा, ये होगा किरदार
अक्षय कुमार (फोटो- फिल्म बच्चन पांडे का पोस्टर)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी एक के बाद एक फिल्म रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है और कई फिल्में रिलीज होने को तैयार है। साथ ही कई फिल्मों की शूटिंग की जानी बाकी है, जिसमें बच्चन पांडे का नाम भी शामिल है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही अरशद वारसी भी नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में ही दोनों एक्टर्स के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन नज़र आएंगी।

loksabha election banner

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि अक्षय कुमार-अरशद वारसी एक्शन कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे में एक साथ दिखाई देने वाले हैं और को स्टार कृति सेनन हैं। साथ ही जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में जनवरी 2021 से शुरू होने वाली है और मार्च तक फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं और फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

बच्चन पांडे में भले ही अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक लीड एक्टर के तौर पर पहली बार सामने आ रहे हैं, लेकिन इससे पहले भी अरशद वारसी, अक्षय कुमार की फिल्म में नज़र आए थे। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के फ्रैंड ग्रुप का हिस्सा थे। इस फिल्म का नाम था जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी, जिसका निर्देशन राजकुमार कोहली ने किया था।

वहीं, अगर फिल्म में किरदारों की बात करें तो अक्षय कुमार एक गैंगस्टर का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, कृति सेनन एक पत्रकार के किरदार में नज़र आएंगे, जो डायरेक्टर बनना चाहती हैं। वहीं, अरशद वारसी इस फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त का किरदार निभाने वाले हैं और बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म के लिए एक और एक्ट्रेस को साइन किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.