Move to Jagran APP

Exclusive: तो इसलिए सरेआम हाफ़ पैंट पहनने को मजबूर हुए अरशद वारसी

मज़ाक़िया अरशद शॉर्ट्स पहनने का कारण यूं बता रहे हैं, ''अरे, मेरे पैर दीपिका के पैरों से कम सुंदर थोड़े ही हैं। इसलिए मैं अपने सेक्सी पैरों को दिखा रहा हूं।''

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 09 Feb 2017 02:38 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2017 04:42 PM (IST)
Exclusive: तो इसलिए सरेआम हाफ़ पैंट पहनने को मजबूर हुए अरशद वारसी
Exclusive: तो इसलिए सरेआम हाफ़ पैंट पहनने को मजबूर हुए अरशद वारसी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अरशद वारसी इन दिनों अपनी फ़िल्म इरादा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। खास बात यह है कि वह इन दिनों हाफ पैंट्स में नज़र आ रहे हैं। देखने वालों ने समझा कि अरशद का नया लुक और स्टाइल स्टेटमेंट है, लेकिन अरशद के इस कथित स्टाइल के पीछे एक दर्द है।

loksabha election banner

दरअसल, अरशद के पैर का काफ़ वाला हिस्सा बाइक के साइलेंसर से जल गया था, जिससे उसमें ज़ख़्म हो गया है। इसलिए डॉक्टर ने उन्हें वैसे कपड़े पहनने से मना किया है, जिनसे घाव पर रगड़ लगे। घाव चूंकि अभी पूरी तरह से भरा नहीं है, इसलिए अरशद को अपने लिए वरमूडा से भी छोटे पैंट्स तैयार करवाने पड़े हैं, ताकि उन्हें तकलीफ़ ना हो। खुद अरशद ने स्वीकार करते हुए कहा- ''लोगों को लग रहा है, मैं कोई फैशन स्टेटमेंट दिखाने की कोशिश कर रहा हूं।''

इसे भी पढ़ें- श्रुति को भारी पड़ी कोबरा संग उल्फ़त, वन विभाग ने किा गिरफ़्तार

अरशद ने यह भी बताया कि हाल ही में जब लैक्मे फैशनवीक में उन्हें शामिल होना था, तो उन्होंने वहां भी शॉर्ट्स ही पहनकर जाने का निर्णय लिया था, लेकिन वाइफ़ मारिया ने उन्हें मना किया, तो उन्होंने बमुश्किल दूसरे कपड़े पहने। वैसे अरशद के हंसमुख स्वभाव से सभी वाकिफ़ हैं।

इसे भी पढ़ें- बहुत हुई मार-धाड़, अब अजय देवगन करेंगे प्यार का पंचनामा

यही वजह है कि जब उनसे कोई पूछ रहा है कि आप क्यों शॉर्ट्स में घूम रहे हैं तो वो सबको यही जवाब दे रहे हैं, ''अरे, मेरे पैर दीपिका के पैरों से कम सुंदर थोड़े ही हैं। इसलिए मैं अपने सेक्सी पैरों को दिखा रहा हूं।'' वैसे हम तो यही दुआ करेंगे कि अरशद का यह दर्द जल्द से जल्द ठीक हो जाये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.