Move to Jagran APP

मुन्नाभाई 3 और राजू हिरानी के मी टू आरोप पर ये है अरशद का कहना

फिल्म निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी पर 2017 की फिल्म संजू में उनके साथ काम करने वाली महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 12:32 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 08:19 AM (IST)
मुन्नाभाई 3 और राजू हिरानी के मी टू आरोप पर ये है अरशद का कहना
मुन्नाभाई 3 और राजू हिरानी के मी टू आरोप पर ये है अरशद का कहना

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. राजकुमार हिरानी पर पिछले दिनों उनकी एक क्रू महिला ने मी टू का आरोप लगाया है. इसके बाद राजू हिरानी, जो कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी में से एक हैं, उनके साथ काम कर चुके कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

loksabha election banner

दीया मिर्जा, जिन्होंने राजू हिरानी की कई फिल्मों में काम किया है उनका कहना है कि वह यह बात सुन कर हैरान हैं. चूंकि उन्होंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कभी उन्हें अभद्रता करते नहीं देखा है. वहीं शरमन जोशी जिन्होंने राजू हिरानी के साथ 3 इडियट्स में काम किया था. उन्होंने ट्विटर पर एक कैंपेन आइ स्टैंड विद हिरानी शुरू किया है. शरमन का साफ कहना है कि वह राजू हिरानी को कई सालों से जानते हैं और वह यह बात अच्छी तरह से जानते हैं कि राजू हिरानी गलत नहीं हो सकते और ऐसी हरकत नहीं कर सकते. वहीं मुन्नाभाई सीरिज में काम कर चुके अभिनेता अरशद वारसी से जब यह पूछा गया कि क्या अब मुन्नाभाई 3 फ्लोर पर नहीं जायेगी, तो इस पर अरशद का कहना है कि उन्हें फिलहाल यह पता भी नहीं है कि फिल्म बनने जा रही है या नहीं. लेकिन फिलहाल मैं इस बारे में कुछ कह नहीं सकता हूं. मुझे फिलहाल इतना ही पता है कि राजू स्क्रिप्ट पर वर्क कर रहे थे. इससे ज्यादा मुझे कुछ पता नहीं है. वहीं राजू हिरानी पर लगे मी टू आरोप के बारे में अरशद का कहना है कि जबतक मुझे पूरा सच पता नहीं चलेगा, इस पर कमेंट नहीं कर सकता हूं. इस पर जांच हो रही है और इसके बाद सच बाहर आ ही जायेगा. मैं उन्हें कई सालों से जानता हूं और मैं यह जानता हूं कि वह अच्छे और नेक इंसान हैं. मैंने उन्हें कभी कुछ गलत करते नहीं देखा है. मेरे लिए इसे स्वीकारना मुश्किल है. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने फिल्म भारत के सेट पर बनवाया इतना बड़ा Gym

यह भी पढ़ें: दोस्ती की अहमियत को समझाती फिल्म 'हम चार' का ट्रेलर रिलीज, फिल्म दोस्ती की झलक भी देखिए

आपको बता दें कि, फिल्म निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी पर 2017 की फिल्म 'संजू' में उनके साथ काम करने वाली महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फिल्म निर्माता ने आरोपों को करते हुए इसे उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने की मकसद वाला झूठा और दुर्भावनापूर्ण करार दिया है। हिरानी ने 'मुन्ना भाई सीरीज', 'थ्री इडियट' और 'पीके' जैसी लोकप्रिय फिल्में बनाई हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.