रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इसमें अर्जुन रामपाल गैंगस्टर अरुण गवली की अहम भूमिका में हैं। अर्जुन का मानना है कि अगर वो यह काम नहीं करते तो उन्हें खेद होता। 

अभिनेता अर्जुन रामपाल कहते हैं कि, 'मुझे अगर पता होता कि ऐसी कोई कहानी है जो गैंगस्टर अरुण गवली के जीवन पर आधारित है। और इसके बाद भी अगर इस पर फिल्म नहीं बनाता तो मुझे इस बात का जीवन भर खेद रहता। इसलिए मैं अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस फिल्म का निर्माण करने का और इसमें काम करने का मौका मिला। साथ ही मुझे ख़ुशी है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। इस फिल्म के लिए मैंने और मेरी टीम ने बहुत मेहनत की है।' गौरतलब है कि फिल्म 'डैडी' में अर्जुन रामपाल ने अरुण गवली की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल ने अरुण गवली के एक आम आदमी से गैंगस्टर बनने की पूरी कहानी दर्शाई है।

यह भी पढ़ें: 'पटेल की पंजाबी शादी' का यह गाना हुआ वायरल, अभिनेत्री पायल घोष से आंखें नहीं चुरा पायेंगे आप

इस फिल्म के माध्यम से अर्जुन रामपाल ने यह बात भी कही कि कोई भी गैंगस्टर पैदा नहीं होता। गैंगस्टर बनाने में समाज का बहुत बड़ा हाथ होता है। अर्जुन रामपाल के अलावा इस फिल्म में ऐश्वर्या राजेश की मुख्य भूमिका है। फिल्म 'डैडी' का निर्देशन असीम अहलूवालिया ने किया है। फिल्म में फरहान अख्तर ने फ़िल्मी दाऊद मकसूद की भूमिका निभाई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021