रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। करीब 15 साल पहले जब फिल्म आंखें आई थी तो अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल और परेश रावल की नेत्रहीन तिकड़ी ने कमाल किया था लेकिन सीक्वल तक आते आते अब काफी बदलाव हो चुके हैं जिसमें अक्षय का न होना भी शामिल है और ये बात अर्जुन को अखर रही हैं।

गौरांग दोषी प्रोड्यूस 'आंखें 2 ' में अपनी जगह बना चुके अर्जुन रामपाल इस फिल्म में अक्षय के न होने को काफी मिस कर रहे हैं। एक बातचीत के दौरान फिल्म के दूसरे भाग में अक्षय के न होने पर खुद को निराश बता रहे अर्जुन ने कहा कि अक्षय कुमार बहुत बिज़ी स्टार हैं। इस फिल्म में उन्हें कॉस्ट करने के लिए हमने काफी कोशिश की। बहुत हाथपैर मारे गए लेकिन अक्षय के पास डेट्स की इतनी कमी थी कि वो फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके। अर्जुन के मुताबिक "मैं उन्हें बतौर एक्टर पसंद करता हूं। अभिनेता के तौर पर उन्होंने जबरदस्त प्रोग्रेस किया है। इस फिल्म में वो नहीं हैं तो उन्हें बहुत मिस करूँगा।" अर्जुन ने आगे बताया कि फिल्म 'आंखें 2' पहले के मुकाबले काफी एडवेंचर्स और एक्शन से भरपूर होगी।

Exclusive : करीना कपूर मई से शुरू करेंगी इस बिना हीरो वाले फिल्म की शूटिंग

अनीस बज़्मी के डायरेक्शन में बनने वाली आंखें 2 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में होगी। फिल्म में इस बार अमिताभ बच्चन , अनिल कपूर , अरशद वारसी , इलियाना डीक्रूज़ और ईशा गुप्ता होंगी।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप