Move to Jagran APP

अर्जुन रामपाल को बेटी से मिला सरप्राइज, क्या जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

जानकारी के मुताबिक अर्जुन रामपाल की बेटी अपने बॉलिवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। हालांकि वह किस प्रोजेक्ट में काम करने जा रही हैं, इस बात को अभी तक छुपा कर रखा गया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 09:12 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 07:45 AM (IST)
अर्जुन रामपाल को बेटी से मिला सरप्राइज, क्या जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री
अर्जुन रामपाल को बेटी से मिला सरप्राइज, क्या जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

मुंबई। बॉलीवुड के गलियारों में अब स्टारकिड्स भी सुपरस्टार की तरह ही प्रसिद्ध हो रहे हैं। जितनी चर्चा स्टार्स की होती है उतनी ही चर्चा उनके बच्चों की भी होने लगी है। यहां बात करते हैं अर्जुन रामपाल की बेटी की जो हाल ही में अपने पिता को फिल्म के सेट तक छोड़ने गई।

loksabha election banner

जी हां, इसको लेकर खुद अर्जुन रामपाल ने एक खूबसूरत पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पोस्ट में अर्जुन ने बेटी महिका रामपाल के साथ कई तस्वीरों को कोलाज बनाया है। वे लिखते हैं कि, जब आपका फेवरेट आपको सेट पर ड्रॉप करने आए, हम सब ने खूब मस्ती की। थैंक्यू सरप्राइज के लिए। 

 

View this post on Instagram

When your fav drops in on set... we all have a blast. Thank you for the surprise @mahikaarampal ♥️ #saturdayvibes

A post shared by Arjun (@rampal72) on

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: आतिफ़ असलम और राहत फ़तेह अली को करारा जवाब, हुई ये कार्रवाई

आपको बता दें कि, अर्जुन रामपाल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। इससे पहले भी वे अपनी बेटी को लेकर कई पोस्ट शेयर कर चुके हैं। कुछ दिन पहले बेटी के जन्मदिन के मौके पर अर्जुन ने महिका की खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, महिका मेरी एक्सटेंशन है, मेरी प्राइड, लव और जॉय है।  

 

View this post on Instagram

She’s an extension of me, my pride my love my joy. Happy happy birthday my darling @mahikaarampal love you beyond everything. #happybirthdaymahikaa

A post shared by Arjun (@rampal72) on

जहां एक ओर बॉलीवुड स्टारसन और स्टारडॉटर्स का बॉलीवुड डेब्यू हो रहा है तो इस मामले में महिका को लेकर भी खबर आई थी कि वे जल्द सिनेमा की दुनिया में एंट्री कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि, अर्जुन रामपाल की बेटी अपने बॉलिवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। हालांकि वह किस प्रोजेक्ट में काम करने जा रही हैं, इस बात को अभी तक छुपा कर रखा गया है। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में अर्जुन रामपाल ने यह खुलासा किया था कि उनकी बेटी हमेशा से बॉलिवुड में ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.