Move to Jagran APP

Exclusive: रंगभेद विरोध के कारण अर्जुन रामपाल नहीं करते ये काम

अर्जुन रामपाल कहते है कि फिल्म 'डैडी' के कई सीन्स को लेकर उनके और अरुण गवली के बीच एक राय नहीं थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 01 Sep 2017 01:20 PM (IST)Updated: Fri, 01 Sep 2017 01:20 PM (IST)
Exclusive: रंगभेद विरोध के कारण अर्जुन रामपाल नहीं करते ये काम
Exclusive: रंगभेद विरोध के कारण अर्जुन रामपाल नहीं करते ये काम

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अर्जुन रामपाल को आपने एड फिल्मों में देखा होगा जिसमें वो चेहरे को स्वथ्य बनाने के लिए प्रचार करते हैं। अर्जुन का दावा है कि वो रंगभेद में बिलकुल भी विश्वास नहीं करते इसलिए गोरा बनाने वाली क्रीम नहीं बल्कि चेहरा साफ़ करने वाली चीज का एड करते हैं।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में अर्जुन ने बताया कि जब वह चेहरा धोने वाले ब्रांड की क्रीम के साथ करार कर रहे थे, उन्होंने तभी कंपनी को कह दिया था कि वह इस प्रोडक्ट की मार्केटिंग इस प्रकार करेंगे कि कोई भी रंगभेद की बात न हो। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि वह रंगभेद में बिलकुल भी विश्वास नहीं रखते और इसे बिलकुल भी बढ़ावा नहीं देना चाहते। अर्जुन कहते हैं कि इसलिए हमने कहा है कि जैसे हो वैसे दिखो। अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डैडी का प्रमोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डैडी उन्होंने लोगों के नजरिये से बनाई है। जब वह फिल्म के लिए अध्धयन कर रहे थे, तभी उनको इस बात का अंदाजा हो गया कि अरुण गवली के प्रति सभी का नज़रिया अलग-अलग है इसलिए उन्हें परदे पर निरपेक्ष तरीके से बात रखनी चाहिए। अर्जुन रामपाल कहते है कि फिल्म 'डैडी' के कई सीन्स को लेकर उनके और अरुण गवली के बीच एक राय नहीं थी। इसके पीछे कारण यह था कि जो लोगों ने देखा और सुना था और जो अरुण गवली कह रहे थे वह अलग अलग था। लेकिन फिल्म में हमने लोगों की बात को तरजीह दी है।

यह भी पढ़ें:पापा सैफ लेना चाहते हैं तैमूर का ऑटोग्राफ, इससे क्यूट वजह तो हो ही नहीं सकती

असीम अहलूवालिया के निर्देशन में गैंगस्टर अरुण गवली की ज़िन्दगी पर बनी डैडी आठ सितंबर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.