मुंबई। दिल्ली में एक युवक को ज़ख़्मी करने के कथित मामले में अर्जुन रामपाल की प्रतिक्रिया आई है। अर्जुन ने ट्वीटर के ज़रिए अपनी बात रखते हुए किसी पर हमले से इंकार किया है। 

रविवार तड़के अर्जुन के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस में शिकायत की गई कि उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में डीजे प्ले करते समय एक युवक को ज़ख़्मी कर दिया। शोभित नाम के शिकायतकर्ता की ओर से कहा गया था कि वो जब अपने एक दोस्त के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रहा था तो डीजे चला रहे अर्जुन ने डांस फ्लोर की तरफ कैमरे की फ्लैश लाइट फैंकी, जो उसके सिर पर लगी और उसे गहरी चोट आई। इस मामले में अर्जुन के ख़िलाफ़ पुलिस ने शिकायत दर्ज़ करके जांच शुरू कर दी। युवक का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। अर्जुन ने ट्वीटर पर इश ख़बर पर हैरानी ज़ाहिर करते हुए लिखा है- सुबह उठा तो एक फ़ैन पर हमला करने के कई संदेश मिले। लोग ऐसी ख़बरें कहां से बनाते हैं। किसी पर हमला नहीं किया। 

ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस में शिकायत, युवक को ज़ख़्मी करने का आरोप 

उधर, आईएएनएस ने दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा के हवाले से ख़बर दी है कि मामले की जांच जारी है और क्लब की सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि उसे नहीं मालूम उन्होंने कैमरा क्यों फेंका। मैंने शिकायत दर्ज़ करवाई है, मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

Posted By: मनोज वशिष्ठ

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप