नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं। इस नये नन्हे मुन्ने मेहमान के आने से अर्जुन की खुशी सातवें आसमान पर है जिसे शेयर करते हुए अर्जुन ने अपने बेटे के नाम की घोषणा भी की है।

18 जुलाई को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला ने बेटे का जन्म दिया है। हाल ही में अर्जुन ने दुनिया में आए नये मेहमान के साथ एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में अर्जुन के बेटे अपनी नन्ही उंगलियों से अपने पिता की उंगली थामें हुए हैं। बेटे की हल्की सी झलक भी इस फोटो में देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें :  Ranbir kapoor और Deepika Padukone को साथ ले आई Karan Johar की पार्टी, देखें वीडियो

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

That gracious thing made of tears, of happiness, gratitude and light. A rainbow appeared into our lives. So blessed we feel, gratitude and abundance of joy. Welcome junior Rampal, into our lives. Thank you all for your graciousness, love and beautiful wishes. Say hello to baby Arik Rampal. #ArikRampal

A post shared by Arjun (@rampal72) on

इस तस्वीर के साथ अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक भावुक मेसेज भी लिखा है। अर्जुन लिखते हैं ‘ये कीमती चीज़ आंसू, प्यार, आभार और रोशनी से बनी है। हमारी जिंदगी में ये एक इंद्रधनुष की तरह आया है। हम बहुत लकी महसुस कर रहे हैं। जूनियर रामपाल का हमारी जिंदगी में स्वागत है। इस प्यार और मनोकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। बेबी अरिक को हैलो कहिए #Arikrampal। इस पोस्ट को देखकर साफ पता चलता है कि अर्जुन रामपाल ने जूनियर रामपाल को अरिक नाम दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Blessed to have you and start all over again....thank you baby for this baby 👶🏽

A post shared by Arjun (@rampal72) on

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल ने 1998 मे मेहर जेसिआ से शादी की थी और बाद में दोनों अलग हो चुके हैं। एक्स वाइफ से अर्जुन को दो बेटियां माहिका और मायरा हैं। अर्जुन के पिता बनने की खबर सुनकर दोनों काफी खुश हुई थीं। अर्जुन की बेटियों को हॉस्पिटल में भी स्पॉट किया गया था। आपको बता दें कि जल्द ही अर्जुन फिल्म ‘नास्तिक’ में नज़र आने वाले हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप