Move to Jagran APP

कोर्ट से मिला अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया को तलाक, जानें 21 साल बाद क्यों टूटा रिश्ता

फैमिली कोर्ट से अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी मॉडल पत्नी मेहर जेसिका को तलाक मिल गया है। इस तरह 21 साल बाद उनका रिश्ता आधिकारिक रूप से टूट गया।

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 10:43 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 05:24 PM (IST)
कोर्ट से मिला अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया को तलाक, जानें 21 साल बाद क्यों टूटा रिश्ता
कोर्ट से मिला अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया को तलाक, जानें 21 साल बाद क्यों टूटा रिश्ता

नई दिल्ली, जेएनएन। फैमिली कोर्ट से अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी मॉडल पत्नी मेहर जेसिया को तलाक मिल गया है। इस तरह 21 साल बाद उनका रिश्ता आधिकारिक रूप से टूट गया। फैमिली कोर्ट ने मंगलवार को अर्जुन और मेहर की आपसी सहमति के बाद तलाक दिया है। मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक बांद्रा फैमिली कोर्ट की प्रिंसिपल जज शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कपल को तलाक दिया है। अर्जुन और मेहर ने 30 अप्रैल 2019 को अदालत में तलाक के लिए अर्जी दी थी। 6 महीने बाद उन्हें तलाक मिल गया है। अर्जुन की दोनों बेटियां माहिका और मायरा अपनी मां मेहर जेसिया के साथ रहेंगी।

loksabha election banner

2011 से आ रहीं खटास की खबरें

अर्जुन रामपाल ने 1998 में उस समय की सुपर मॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी। शादी के 20 साल बाद 28 मई 2018 को दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। दंपति के बीच 2011 से ही अनबन की खबरें आ रही हैं। 2018 में उन्होंने अलग होने की आधिकारिक घोषणा कर दी। इसके बाद अर्जुन किराए के घर में शिफ्ट हो गए।

 

View this post on Instagram

The luckiest Dad in town. Thank you girls for such special memories. Thank you @subisamuel for these precious images. Thank you @htbrunch for our first interview together. Very special. #happyfathersday to all you dads out there. @jamalshaikh and @karishmaupadhyay for the lovely words.

A post shared by Arjun (@rampal72) on

अलग होने से पहले क्या कहा

अर्जुन और मेहर ने अलगाव की घोषणा के वक्त एक संयुक्त स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था, 20 साल की खूबसूरत जर्नी के बाद और अच्छी यादों के बाद अब अलग-अलग रास्ते तय करने का निर्णय लिया है। हमने महसूस किया है कि हम दोनों को अलग मंजिल की तरफ जाना है। हम दोनों हमेशा साथ में अच्छे रहे हैं और आगे भी हम एक दूसरे को सपोर्ट करते रहेंगे लेकिन अब एक नई जर्नी के साथ l हम हमेशा जरूरत पड़ने पर अब भी एक दूसरे के साथ रहेंगे l

 

View this post on Instagram

When you wake up to this, you know you are blessed. #Maldives #anantaraveli #thelife

A post shared by Arjun (@rampal72) on

अर्जुन की गर्लफ्रेंड ने दिया है बेटे को जन्म

अब अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग शादी करने की भी अटकलें हैं। अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला ने बेटे अरिक को जन्म दिया है। अर्जुन और गैब्रएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल पार्टी में हुई थी। कुछ साल बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। 

 

View this post on Instagram

Parisian ladies 💖 #paris #vacation #beautifulgirls

A post shared by Arjun (@rampal72) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.