Move to Jagran APP

अर्जुन कपूर ने बहन जाह्ववी को कहा All the best, कुछ देर में रिलीज़ होगा ट्रेलर

फिल्म धड़क से जाह्ववी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 10:28 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 10:37 AM (IST)
अर्जुन कपूर ने बहन जाह्ववी को कहा All the best, कुछ देर में रिलीज़ होगा ट्रेलर
अर्जुन कपूर ने बहन जाह्ववी को कहा All the best, कुछ देर में रिलीज़ होगा ट्रेलर

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता और जाह्ववी कपूर के भाई अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्विट कर जाह्ववी कपूर की पहली फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च से पहले उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन्होंने उन पर विश्वास जताया है कि वह बॉलीवुड में बहुत ही सफल होंगी। इसके लिए उन्होंने जाह्ववी कपूर को मार्गदर्शन भी किया है।

loksabha election banner

इस बारे में लिखते हुए अर्जुन कपूर कहते हैं, 'कल तुम्हारी फिल्म धड़क का ट्रेलर लॉन्च होगा जिसके बाद तुम सदा के लिए दर्शकों की हो जाओगी। मैं मुंबई में नहीं रहूंगा लेकिन इस बात की चिंता मत करना क्योंकि मैं सदा तुम्हारे साथ रहूंगा। मुझे तुम्हें यह बताना है कि यह जो व्यवसाय है, यह बहुत ही मजेदार है लेकिन इसके लिए तुम्हें कड़ी मेहनत, पूरी ईमानदारी से लोगों के विभिन्न मतों का सम्मान करते हुए और अगर तुम अपने रास्ते पर सटीक तरीके से चलोगी, तो यह तुम्हें बहुत अच्छा लगेगा। मुझे पता है यह सरल नहीं है लेकिन तुम इसके लिए पूर्णरूप से तैयार हो। फिल्म धड़क के लिए तुम्हें मेरी ओर से शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि फिल्म निर्देशक शशांक खेतान और निर्माता करण जौहर ने तुम्हें और ईशान खट्टर को फिल्म में बहुत ही अच्छे से आधुनिक रोमियो और जूलियट की तरह प्रस्तुत किया होगा। 

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान, नज़र आए बॉलीवुड के ये सितारे

गौरतलब है कि ईशान खट्टर और जाह्ववी कपूर की फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट की हिंदी में रीमेक है। सैराट मराठी फिल्म बहुत ही अच्छा व्यापार बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है, जिसके चलते सभी की नजरें इस फिल्म की ओर लगी हुई हैं। साथ ही यह जाह्ववी कपूर की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म भी है।  

यह भी पढ़ें: रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने फिल्म कमबैक करने से पहले क्यों दिया स्क्रीन टेस्ट

आपको बता दें कि, धड़क का ट्रेलर कुछ देर में रिलीज़ होने वाला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.