Move to Jagran APP

अर्जुन कपूर इस फिल्‍म का देखेंगे फर्स्‍ट-डे फर्स्‍ट शो!

अर्जुन कपूर बॉलीवुड स्‍टार सलमान के बहुत बड़े फैन हैं। उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री में लाने का श्रेय भी सलमान को ही जाता है। सलमान के प्रति दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अर्जुन की फिल्‍म 'तेवर' में एक गाना ही सलमान को डेडिकेट था। अर्जुन

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2015 10:59 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2015 11:06 AM (IST)
अर्जुन कपूर इस फिल्‍म का देखेंगे फर्स्‍ट-डे फर्स्‍ट शो!

मुंबई। अर्जुन कपूर बॉलीवुड स्टार सलमान के बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लाने का श्रेय भी सलमान को ही जाता है। सलमान के प्रति दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अर्जुन की फिल्म 'तेवर' में एक गाना ही सलमान को डेडिकेट था। अर्जुन ने सलमान की आने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्ट-डे फर्स्ट शो देखने की योजना बनाई है।

loksabha election banner

इस डांस रियलिटी शो में शाहिद कपूर लेंगे माधुरी दीक्षित की जगह

अर्जुन कपूर ने कहा, 'जब से मैंने 'बजरंगी भाईजान' का ट्रेलर देखा है, मैं फिल्म देखने के लिए बेताब हूं। मुझे लगता है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। लाखों लोग फिल्म का पहला शो देखने के लिए थिएटर पहुंचेंगे जिनमें से मैं भी एक हूं।'

जैकलीन मलेशिया में पूरा करने वाली हैं अपनी मां का ये सपना

बता दें कि सलमान और अर्जुन कपूर में बहुत गहरा रिश्ता है। सलमान ने ही अर्जुन को अपना वजन कम करने के लिए प्रेरित किया था। अर्जुन के पिता बॉनी कपूर से भी सलमान के बहुत अच्छे संबंध रहे हैं। सलमान और बॉनी कपूर ने 'वांटेड' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्में दी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.