Move to Jagran APP

अगर इन क्रिकेटरों पर बने बायोपिक तो अर्जुन कपूर जरुर करना चाहेंगे

अर्जुन कपूर फिलहाल संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते कनाडा जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 27 Oct 2017 05:57 PM (IST)Updated: Fri, 27 Oct 2017 06:07 PM (IST)
अगर इन क्रिकेटरों पर बने बायोपिक तो अर्जुन कपूर जरुर करना चाहेंगे
अगर इन क्रिकेटरों पर बने बायोपिक तो अर्जुन कपूर जरुर करना चाहेंगे

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। इन दिनों बायोपिक का ज़माना है और ऐसे में बड़े से बड़ा सितारा भी चाहता है कि वो किसी नामी व्यक्ति के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करे। अर्जुन कपूर का इरादा भी कुछ ऐसा ही है लेकिन अगर वो युवराज सिंह या सौरभ गांगुली के जीवन जैसा बायोपिक हो तो।  

loksabha election banner

अर्जुन कपूर ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में माना कि वह ऐसी बायोपिक में काम करना चाहते हैं, जिसकी कोई अपनी जर्नी हो। अर्जुन कपूर कहते हैं “ इतनी बायोपिक बन रही है। मैं किसी ऐसे व्यक्ति की बायोपिक करना चाहूंगा जो कि गरीबी से उभरा हो। मेरे लिए एम एस धोनी एक प्रेरणास्रोत है। नीरज पांडे ने उनकी कहानी के साथ पूरा न्याय किया। किसी भी बायोपिक में उस व्यक्ति के दूसरे पक्ष को जानने में ज्यादा मजा आता है। इससे बायोपिक और अच्छी बनती है। इस समय मैं ज्यादा लोगों को नहीं जानता, जिन पर बायोपिक बन सकती है लेकिन मुझे युवराज सिंह बहुत विचित्र इंसान लगते है। उनकी जीवनी भी वैसी ही है। उनके जीवन में बहुत ज्यादा उतार चढ़ाव है। इसके अलावा सौरभ गांगुली के भी जीवन पर फिल्म बन सकती है।“ अर्जुन ने कहा “मैं यह नहीं कह रहा कि मुझे इनके जीवनी पर फिल्म करनी ही है लेकिन अगर इनके जैसी लाइफ़ जर्नी हो तो करने में मजा आएगा। 

यह भी पढ़ें:आमिर खान की ये फिल्मी बेटी नवाज़ुद्दीन के साथ काम कर इतनी है उत्साहित

 

अर्जुन ने अपने करियर में किताब पर बनी फिल्म में तो काम किया लेकिन बायोपिक में नहीं . फिलहाल वो संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते कनाडा जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.