मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर लगातार चर्चाएं होती रहती हैं. इस बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हैं कि दोनों कपल कब शादी के बंधन में बंधेेंगे. हालांकि दोनों ने ही अपनी तरफ से कोई भी संकेत अब तक नहीं दिये हैं कि वह शादी करने वाले हैं.

जहां मलायका ने कहा कि ये सारी बातें सिर्फ मीडिया की फैलाई हुई हैं. वही अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि अभी वह इस रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहेंगे. वह इस पर कोई बात नहीं करेंगे. जब सही समय आयेगा, तब सबको पता चल जायेगा. वहीं, जब अर्जुन से मलायका के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब इस बारे में बातचीत होगी तो आपको पता चल जायेगा. अर्जुन ने यह भी कहा कि उन्हें अपने बारे में जुड़ी अफवाहों के फैलने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह इन बातों से कभी परेशान नहीं होते हैं. उन्हें लगता है कि यह सेलिब्रिटी होने की बहुत छोटी कीमत है. 

बता दें कि मलायका और अरबाज के अलग होने के बाद से ही इन बातों को लेकर चर्चाएं होने लगी थीं कि आखिर अर्जुन और मलायका में जो नजदीकियां बढ़ी हैं, कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. फिलहाल अर्जुन कपूर अपनी फिल्म इंडिया मोस्ट वांटेंड और पानीपत में व्यस्त हैं. 

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले मलायका ने करण जौहर के शो पर अर्जुन की जम कर तारीफ भी की थी और हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर अपनी बात रखी थी. उन्होंने हाल ही में अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि यह सब मीडिया का बनाया हुआ है। मलायका ने कहा था कि उन्हें लगता है कि सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह सामंजस्य बिठा सकें. यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. यदि आप यह कर सकते हैं तो मलायका को लगता है कि आप किस्मत वाले हैं, जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया. बता दें कि करण के शो पर जब अर्जुन आये थे और करण ने उनसे जानना चाहा था कि क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार से मिलवायेंगे. इस पर अर्जुन ने बिना मलायका का नाम लिये अपनी बात रख दी थी, कि ऐसा होना ही होगा. बहुत कुछ है जो परिवार में पिछले कुछ महीनों में हुआ है और इसने मुझे जीने का नया नजरिया दिया है.

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप