नई दिल्ली, जेएनएन। अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म विवाद में भी पड़ गई है। फिल्म में दिखाए राजा सूरजमल के किरदार को लेकर एक समुदाय फिल्म का विरोध कर रहा है। लेकिन इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। स्पॉटव्बॉय की खबर के मुताबिक फिल्म को छोटा किया जा सकता है। 

फिलहाल 'पानीपत' 2 घंटे 53 मिनट की फिल्म है, लेकिन इस खबर के मुताबिक फिल्म को करीब 15 मिनट छोटा किया जाएगा। छोटा करने के लिए फिल्म के एक हुक्के वाले सीन को काटा जाएगा। इसके अलावा फिल्म की शुरुआत में दिखाए जाने वाले अक्षय कुमार के सैनिटरी पैड और सिगरेट वाले विज्ञापन को भी काट दिया जाएगा, ताकी फिल्म लंबी ना लगे। खबर के मुताबिक फिल्म में कांट-छांट जल्द ही की जाएगी, हो सकता है इसी हफ्ते दर्शकों को थोड़ी छोटी फिल्म देखने को मिले।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thankful for all the love for Sadashiv Rao !!! I’m so happy the effort Ashu sir & me have put in is being appreciated... overwhelmed by the praise... #Panipat in cinemas now. Book you tickets with the link in bio.

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

क्यों हो रहा फिल्म का विरोध :

फिल्म में दिखाए गए महाराजा सूरजमल के ग़लत चित्रण को लेकर लोग काफी नाराज़ हैं। फ़िल्म में दिखाया गया है कि अफ़गानों के खिलाफ युद्ध में सूरजमल ने पहले मराठाओं की मदद की। हालांकि, बाद में उनकी शर्तें ना मानने पर उन्होंने मदद से इनकार कर दिया। प्रदर्शन करने वालों का दावा है कि सूरजमल ने छह महीने तक मराठाओं को शरण दी थी। फ़िल्म को लेकर राजस्थान के कई हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं। भरतपुर में लोगों ने बाजार बंद रखे और फ़िल्म का पुतला भी जलाया। वहीं, जयपुर से हिंसा की भी ख़बरे आईं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस