नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने साल 2022 में आने वाली अपनी अनेक प्रकार की दिलचस्प फिल्मों के बारे में बात की है।

अभिनेता ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बात करते हुए कहा, फैक्ट ये है कि मैं एक ओर एक विलेन 2 जैसी हार्डकोर फिल्में कर सकता हूं, तो दूसरी ओऱ द लेडीकिलर जैसी फिल्में भी मेरे पास हैं। वहीं द लेडीकिलर और कुत्ते का मतलब है कि फिल्म निर्माता मानते हैं कि मैं दोनों ही स्पेक्ट्रमों में ही आगे बढ़ सकता हूं।

अभिनेता ने कहा, ये सभी वही फिल्में हैं जो मैं सबसे ज्यादा पसंद कर रहा हूं, क्योंकि सबसे लंबे वक्त से मैं फिल्मों की अनेकताओं का पता लगाना चाहता था और आखिरकार मुझे ऐसा करने का अवसर मिल रहा है।

कंफर्ट जोन से निकले बाहर

वहीं उन्होंने आगे फिल्म संदीप पिंकी फरार का उदाहरण देते हुए कहा, मुझे लगता है कि संदीप पिंकी फरार ने फिल्म निर्माताओं के विश्वास को बढ़ाया है। क्योंकि इस फिल्म में मैंने अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर किरदार को निभाया है और साबित कर दिया है कि लोग ने मुझ पर ऑफ-सेंटर एंटरटेनर का दांव लगाया है।

इश्कजादे से किया डेब्यू

आपको बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में अभिनेता के साथ परीणिति चोपड़ा ने मुख्य किरदार निभाया है। हसन फैसल के निर्देशन में बनी इस फिल्म की काहनी दो परिवारों को आसी दुश्मनी के इर्द गिर्द घूमती है। इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। इसके बाद अर्जुन कपूर ने हाफ्फ गर्लफ्रेंड, 2 स्टे्टस, पानीपत, गुंडे, की एंड का, सरदार का ग्रेंडसन और भूत पुलिस जैसी फिल्मों में काम किया है।

Edited By: Nitin Yadav