नई दिल्ली, जेएनएन। अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने एक ऐसा काम किया है, जिस पर उनके भाई अर्जुन कपूर को गर्व महसूस हो रहा है। अर्जुन ने वीडियो बनाकर अंशुला को बधाई दी है, जिसमें उनका साथ परिवार के दूसरे सदस्यों ने दिया है। 

दरअसल, अंशुला ने एक एनजीओ की शुुरुआत की है, जिसका नाम FAN KIND है। इस एनजीओ के ज़रिए अंशुला सेलेब्रिटीज़ और उनके फ़ैंस को चैरिटी कामों के लिए एक प्लेटफॉर्म पर लेकर आएंगी। अर्जुन ने बहन के इस नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई देते हुए एक वीडियो बनाया है, जिसमें उनके साथ कज़िन मोहित मारवाह, ख़ुशी कपूर और चाचा संजय कपूर अंशुला को विश कर रहे हैं। 

हाल ही में कैंसर से लड़ चुकीं सोनाली बेंद्रे ने भी अंशुला के एनजीओ प्रोजेक्ट को लेकर उन्हें बधाई दी है। सोनाली ने इसके लिए अंशुला को सलाम बोला है।

अंशुला ने इंस्टाग्राम पर अपने इस इनिशिएटिव के बारे में बताया है। अंशुला ने लिखा है- अपने पहले उपक्रम फैन काइंड को आपसे शेयर करके में बेहद ख़ुश हूं। फैन काइंड एक फंड जुटाने वाला प्लेटफॉर्म है, जहां सेलेब्रिटीज़ के अनुभवों को सहजकर रखेंगे। आप अपने मन पसंद सेलेब्रिटी के साथ हैगआउट कर सकते हैं। इसके साथ चैरिटी के लिए धनराशि भी जुटा सकेंगे। उम्मीद करती हूं कि आप लोग इसको लेकर प्यार दिखाएंगे, जो आपने मुझ पर हमेशा लुटाया है। जल्द ही हमारा पहला कैम्पेन डोनेशंस के लिए शुरू होने वाला है। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aaaaahhh I am SO EXCITED to share my first venture @fankindofficial with you!!! Fankind is a fundraising platform where we curate awesome celebrity experiences - a chance for you to do fun things with and hang out with your favorite celebrities - while helping raise money for charities. I hope you show it the same kind of love you’ve always showered me with! ❤️ Our first campaign opens for donations super soon! Check out our website to know more - fankind.org (link in bio) #Fankind #ComeJoinTheMagic

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor) on

अंशुला के इस इनिशिएटिव का कई सेलेब्रिटीज़ ने स्वागत किया है। अर्जुन और अंशुला के बीच की बांडिंग ज़बर्दस्त है। अर्जुन, अपनी छोटी बहन का ना सिर्फ़ ख़्याल रखते हैं, बल्कि ख़ूब प्रमोट और सपोर्ट भी करते हैं। अर्जुन ने हाल ही में पानीपत की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वो एक मराठा वॉरियर के रोल में नज़र आने वाले हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप