नई दिल्ली, जेएनएन। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में शामिल हैं। सोशल मीडिया से लेकर पैपराजी तक, अर्जुन-मलाइका की जोड़ी हिट है। कुछ दिनों पहले ही दोनों मालदीव छुट्टियां मनाकर आये हैं, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट की थी। मगर, बुधवार को सोशल मीडिया में उस वक्त सनसनी मच गयी, जब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप गया है। खबर चौंकाने वाली थी।

देखते ही देखते अर्जुन और मलाइका ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे। उनके ब्रेकअप पर मीम्स की बाढ़ आ गयी। अर्जुन और मलाइका के सोशल मीडिया एकाउंट्स खंगाले जाने लगे कि कहीं किसी स्टेटमेंट या संकेत मिल जाए, जिससे सच्चाई पता चले। आखिरकार ब्रेकअप की खबरें वायरल होने के कुछ घंटों के बाद अर्जुन ने इस पर चुप्पी तोड़ा और शाम को मलाइका के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर अफवाहों को विराम दिया। 

इसके साथ अर्जुन ने लिखा कि हमारे बीच बकवास अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहिए। खुश रहिए। सभी को प्यार। 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन की इस पोस्ट पर मलाइका ने दिल की इमोजी बनाकर अपनी रजामंदी दी। वहीं, कई सेलेब्रिटीज ने रिएक्ट किया है। तारा सुतारिया ने दोनों को सपोर्ट किया। अर्जुन की लेडी किलर को-स्टार भूमि पेडनेकर, सोफी चौधरी, ईशा गुप्ता, अथिया शेट्टी ने इमोजी के जरिए सपोर्ट किया।

बता दें, अर्जुन और मलाइका के बीच ब्रेकअप की अफवाह की शुरुआत एक वेबसाइट की स्टोरी से हुई, जिसमें किसी सूत्र के हवाले से बताया गया था कि कुछ दिनों से अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे से मिले नहीं हैं। सूत्र ने तो यहां तक दावा कर दिया कि अर्जुन, अपनी बहन से मिलने जाते हैं, मगर उनके घर के पास रहने वाली मलाइका से नहीं मिल रहे। इस स्टोरी को और ड्रामाटिक बनाते हुए खबर में लिखा गया था कि मलाइका ब्रेकअप से इतनी दुखी हैं कि वो घर बाहर नहीं निकल रही हैं।

फिल्मों की बात करें तो अर्जुन कपूर अब लेडी किलर शुरू करने वाले हैं, जिसमें लीडिंग लेडी भूमि पेडनेकर होंगी। अर्जुन की आखिरी रिलीज फिल्म भूत पुलिस है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी।

Edited By: Manoj Vashisth