नई दिल्ली, जेएनएन। कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने फैशन का जलवा बिखरा है। इसमें एक नाम प्रियंका चोपड़ा का भी है। प्रियंका चोपड़ा जोनस की कांस फिल्म फेस्ट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इसमें से एक तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया है जिसमें वे पिज्जा खाती नजर आ रही हैं।

जी हां, अर्जुन कपूर जो कि अपनी आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को लेकर खबरों में लगातार बने हुए हैं, उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की फोटो पर एक कमेंट किया है। दरअसल, इस फोटो में प्रियंका को पिज्जा खाते हुए देखा जा सकता है। इस पर अर्जुन कपूर ने लिखा है कि, मेटाबोलिज्म जिंदाबाद। 

प्रियंका चोपड़ा जहां एक ओर अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं वहीं वे अपनी फिटनेस को लेकर भी खबरों में रहती हैं। इस कारण प्रियंका की तस्वीर पर अर्जुन ने पॉजीटिव कमेंट किया और उनके मेटाबोलिज्म की तारीफ की है।

फिल्मों की बात करें तो अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड आतंकवाद को लेकर बनाई गई फिल्म है। भारत में 2007 से 2013 के बीच हुए धमाकों के प्रमुख आरोपी को बिना किसी हथियार के पकड़ने की कहानी को इस फिल्म में दर्शाया जाएगा। फिल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं जो प्रभात कपूर का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया हैl ये फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है। ये रवींद्र कौशिक नाम के एक जासूस की सच्ची कहानी है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वहीं प्रियंका चोपड़ा जोनस की कांस से आई तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं। प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ स्पेशल फोटो शूट भी करवाया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Mon amour

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni