नई दिल्ली, जेएनएन। अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर इन दिनों यूरोप के खूबसूरत कुदरती नजारे में इश्क फरमा रहे हैं। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह फिल्म के सेट से सामने आई फोटो है। अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर इन दिनों ग्लास्गो में रोल, कैमरा, ऐक्शन के बीच रोमांस कैप्चर करने में व्यस्त हैं। दोनों साथ में अपनी दूसरी फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के बीच पहले ही अर्जुन और भूमि की रोमांटिक तस्वीर सामने आ चुकी है।

अब दोनों ने अपनी अलग-अलग तस्वीर भी शेयर की है। इससे पहले दोनों ने अपनी आने वाली फिल्म 'द लेडी किलर' की शूटिंग पूरी की है।

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

रोमांटिक-कॉमेडी करेंगे अर्जुन और भूमि

अर्जुन और भूमि जिस फिल्म के दोबारा साथ आएंगे, वह रोमांटिक-कॉमेडी होगी। दोनों के किरदार दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे। 'द लेडी किलर' के अपोजिट यह फिल्म दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने के लिए तैयार है।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

भूमि पेडनेकर ने शेयर की थी फोटो

बता दें कि भूमि पेडनेकर ने कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। यह फोटो 'द लेडी किलर' के सेट से ली गई थी। वहीं अर्जुन कपूर ने भी भूमि के साथ अपनी सेल्फी शेयर की थी। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा कि 'नई फिल्म नई वाइब।'

फोटो में अर्जुन और भूमि की शानदार केमेस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई है। यह फिल्म अजय बहल द्वारा निर्देशित है, जो कि एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। फिल्म को भूषण कुमार और सैलेश आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'द लेडी किलर' की कहानी सस्पेंस ड्रामा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में होगी विलेन्स की एंट्री, ये एक्स करेंगे प्रेजेंट कंटेस्टेंट की नाक में दम

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट